कोरोना अपडेट : थानाधिकारी का बेटा व महिला लेखाकार कोरोना पॉजिटिव

मृतक कांस्टेबल पॉजिटिव आने के बाद बढ़ा खतरा, दोनों संक्रमित जयपुर के ईएसआई अस्पताल में भर्ती

By: vinod sharma

Published: 16 May 2020, 03:57 PM IST

फागी (जयपुर). कस्बे में शुक्रवार को दो कोरोना संक्रमित रोगी मिलने से फिर से हड़कंप मच गया। इनमें एक पुलिस अधिकारी का बेटा व महिला लेखाकार शामिल हैं। दोनों रोगियों को जयपुर के सोडाला स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों रोगियों के पॉजिटिव मिलने के बाद कस्बे में सन्नाटा पसर गया। लोग दहशत में आ गए। ज्ञात रहे कि सड़क हादसे का शिकार हुए सिपाही की मौत के बाद से ही फागी में लोग सहमे हुए हैं।

कर्मचारियों में हड़कंप....
खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि बीसीएमओ में तैनात महिला लेखाकार जयपुर में रहती है, जांच के बाद पॉजिटिव आई है। वहीं फागी थाना अधिकारी का बेटा भी कोरोना संक्रमित मिला है। सूचना के बाद पुलिसकर्मियों के परिवारों व चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में भी स्टाफ चिंतित नजर आया।

होम आईसोलेट किया....
बीसीएमओ डॉ. शर्मा ने बताया कि थानाधिकारी के साथ अन्य अधिकारियों व पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट आ चुकी है। जिसमें सभी नेगेटिव मिले हैं। पुलिसकर्मियों तथा संक्रमित लेखाकार के परिजनों को भी होम आईसोलेट कर दिया गया है। विकास अधिकारी बी.आर.बलाई के बताया कि बाजार में बेवजह घूमने वाले तथा दुकानों पर भीड़ लगाने पर सख्ती की जाएगी।

इनका कहना है....
फागी में दो कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।
-देवेन्द्र सिंह, उपखंड अधिकारी फागी।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned