scriptकोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए | Respect should be given to Corona Warriors | Patrika News
बस्सी

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए

श्री नारायण दास सेवा समिति मिश्रावास की ओर से चिकित्सकों का सम्मान किया

बस्सीJul 10, 2021 / 09:10 pm

Satya

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए


श्री नारायण दास सेवा समिति मिश्रावास की ओर से एसएमएस के चिकित्सकों का सम्मान किया


शाहपुरा। कोरोना काल में संक्रमण के खतरे के बावजूद मरीजों की सेवा करने वाले कोरोना वॉरियर्स का शनिवार को ब्रह्मलीन पद्म विभूषित संत श्री नारायण दास सेवा समिति मिश्रावास की ओर से सम्मान किया गया। इस दौरान समिति की ओर से कोरोना काल में मरीजों की सेवा कर उत्कृष्ट कार्य करने पर एसएमएस अस्पताल के सहायक आचार्य डॉ. महेश यादव एवं पत्नी डॉ. अनामिका का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में समिति के अध्यक्ष प्रहलाद सहाय चितोसया एवं उपाध्यक्ष भानाराम बाडीगर ने महाराज श्री का फोटो व प्रतीक चिन्ह भेंटकर दोनों चिकित्सकों को सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल में संक्रमण के खतरे के बावजूद चिकित्सकों ने अपना फर्ज निभाते हुए दिनरात जुटकर मरीजों की सेवा की और बहुत से मरीजों को जीवनदान दिया। ऐसे में सभी को उनका सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए। पदाधिकारियों ने नर सेवा नारायण सेवा का अनुसरण करते हुए सेवाएं देने वाले चिकित्सकों के कार्य की सराहना की।
रक्तदान शिविर को लेकर पोस्टर का विमोचन किया

11 जुलाई को होगा रक्तदान शिविर

रणवीर सेवा समिति कार्यालय में हुआ विमोचन कार्यक्रम

शाहपुरा। शाहपुरा शहर स्थित रणवीर सेवा समिति के कार्यालय में लखेर गांव में 11 जुलाई को आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर को लेकर पोस्टर विमोचन किया गया। इस मौके पर रणवीर सेवा समिति के अध्यक्ष विजय चौहान ने कहा कि रक्तदान महादान है, इसलिए सभी को रक्तदान करना चाहिए।
बीबीडी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हेमराज पायला ने कहा कि आपके द्वारा दिए गए रक्त से किसी जरूरतमंद की जान बच सकती है। ऐसे में ग्रामीण इलाकों में रक्तदान शिविर आयोजित होते रहने चाहिए, ताकि लोग जागरूक होकर स्वेच्छा से रक्तदान कर सके। इस दौरान आरके ग्रुप के रोहिताश भडाणा, पूर्व पार्षद रामावतार गुर्जर, हजारी सराधना, ताराचंद सराधना समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Bassi / कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर हौंसला बढ़ाना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो