scriptपूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ाई, एसओजी करेगी धमकी की जांच | Security increased of former leader of opposition Rameshwar Doody | Patrika News
बस्सी

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ाई, एसओजी करेगी धमकी की जांच

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश के बाद डूडी की सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा किया गया है। वहीं डूडी को हरियाणा के एक गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी देने के मामले की जांच राज्य सरकार ने एसओजी को सौंपी है।

बस्सीSep 15, 2019 / 04:05 pm

firoz shaifi

rameshwar dudi

rameshwar dudi

जयपुर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश के बाद डूडी की सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा किया गया है। वहीं डूडी को हरियाणा के एक गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी देने के मामले की जांच राज्य सरकार ने एसओजी को सौंपी है।
इससे पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात कर खुद को जान तो खतरा बताते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का आग्रह किया था। दरअसल हाल ही में हरियाणा की सिरसा पुलिस की गिरफ्त में आए गैंग के बदमाशों ने रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश का खुलासा किया था।
सिरसा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक बीकानेर का रहने वाला है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनकी योजना रामेश्वर डूडी की गोली मारने की थी। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। गैंग के इस खुलासे के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया।

आनंदपाल की फरारी के समय भी बढ़ाई थी डूडी की सुरक्षा
बीकानेर के पूर्व सांसद और नेता प्रतिपक्ष रहे रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ाने का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के कार्यकाल के दौरान जब कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से फरार हुए था, आनंदपाल से जान का खतरा होने की सूचना के बाद उस समय भी राज्य सरकार ने तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ाते हुए उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट उपलब्ध कराई थी।

Home / Bassi / पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की सुरक्षा बढ़ाई, एसओजी करेगी धमकी की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो