scriptShahpura : पिस्तौल की नोक पर कंटेनर लूट का 11वां आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा | Shahpura : 11th accused of robbery of container robbery at the tip of | Patrika News
बस्सी

Shahpura : पिस्तौल की नोक पर कंटेनर लूट का 11वां आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

-करीब डेढ़ साल पहले नेशनल हाईवे पर चालक को बंधक बना की थी लूटपाट

बस्सीJul 24, 2019 / 08:03 pm

Satya

sp

Shahpura : पिस्तौल की नोक पर कंटेनर लूट का 11वां आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

-पिस्तौल की नोक पर चालक को बनाया था बंधक
शाहपुरा.

करीब डेढ़ साल पहले पिस्तौल की नोक पर चालक को बंधक बनाकर ऑनलाइन कंपनी के माल से भरे कंटेनर लूट के मामले में पुलिस ने बुधवार को ग्यारहवें आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस पहले माल बरामद कर चुकी है और 11 आरोपितों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।
पुलिस ने ग्यारहवें आरोपी हरमाड़ा, जयपुर निवासी दीपाकर सैनी को जयपुर से गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से मजिस्ट्रेट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
ऑनलाइन कंपनी के पार्सल से भरा कंटेनर लूटा था

थाना प्रभारी सीएम जाखड़ ने बताया कि 2 फवरी 2018 की रात जयपुर जयपुर से एक ऑनलाइन कंपनी के पार्सल लेकर दिल्ली जा रहे कंटनेर को बदमाशों ने एनएच आठ पर भाबरू पुलिया के पास कार आड़ी लगाकर लूट लिया था। कंटेनर चालक को बंधक बना बदमाश हाथ-पैर बांध खेत में पटक गए थे।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10 आरोपितों को गिरफ्तार किया और माल बरामद किया। हालांकि मामले में आरोपी दीपाकर पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया था। काफी तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
साबी नदी में ले जाकर लूटा था


पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी देशराज उर्फ बिल्लू इसी कंपनी में चालक था। उसने साथियों के साथ कंपनी के कंटेनर को लूटने की योजना बनाई। वर्ष 2018 में 2 फरवरी को कंटेनर के मनोहरपुर टोल क्रॉस करते ही एक जीप व एक कार में सवार आरोपियों ने कंटेनर को भाबरू पुलिया के पास रुकवा लिया एवं चालक को पिस्तौल की नोक पर बंधक बना लिया।

इसके बाद कंटेनर को साबी नदी में ले जाकर सामान लूट ले गए। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद गिरोह के सदस्यों ने लूटे गए सामान का बंटवारा कर लिया। उस दौरान पकड़ में आए आरोपियों से 60 फीसदी सामान बरामद कर लिया था।

Home / Bassi / Shahpura : पिस्तौल की नोक पर कंटेनर लूट का 11वां आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो