शाहपुरा: छात्रसंघ चुनाव के नतीजे घोषित, विजेताओं व समर्थकों में खुशी की लहर

शाहपुरा: छात्रसंघ चुनाव के नतीजे घोषित, विजेताओं व समर्थकों में खुशी की लहर

Satya Prakash | Publish: Sep, 11 2018 05:20:59 PM (IST) Bassi, Jaipur, Rajasthan, India

चिमनपुरा के बीबीडी कॉलेज में सुनील कुमार ढबास, बीएनडी कला कॉलेज में सुभाष यादव और शाहपुरा के बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय में मनीषा गुर्जर अध्यक्ष बने.

 

विजेताओं व समर्थकों में छायी खुशी की लहर

 

शाहपुरा। छात्रसंघ चुनावों के नतीजों के साथ ही पिछले कई माह से चल रहे छात्रसंघ चुनाव का महासंग्राम आज थम गया। शाहपुरा में तीनों सरकारी कॉलेजों में भारी पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में मतगणना के बाद दोपहर को छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित किए गए। परिणाम घोषित होते ही विजेता पदाधिकारियों और उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। चिमनपुरा के बाबा भगदानदास राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सुनील कुमार ढबास अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। सुनील ने अपने प्रतिद्वंदी पुष्पेन्द्र मीणा को 29 मतों से पराजित चुनाव जीता। कॉलेज में उपाध्यक्ष पद पर मनोज सैनी, महासचिव पद पर अभिषेक अग्रवाल निर्वाचित हुए। जबकि संयुक्त सचिव पद पर पुष्पेन्द्र अग्रवाल निर्विरोध जीत चुके।


चिमनपुरा के बीएनडी कॉलेज में सुभाषचन्द्र यादव 232 मतों से जीते

इसी प्रकार चिमनपुरा के ही बाबा नारायणदास राजकीय कला कॉलेज में अध्यक्ष पद पर सुभाष चंद्र यादव विजेता रहे। सुभाष यादव ने अपने प्रतिद्वंदी विक्रम कपूरिया को 232 मतों से पराजित कर चुनाव जीता। यहां उपाध्यक्ष पद पर विकास गोठवाल, महासचिव पद पर ललित मारवाल निर्वाचित हुए। जबकि संयुक्त सचिव पद पर केशव कुमार सैन पहले निर्विरोध जीत चुके।


मनीषा बनी महिला कॉलेज की अध्यक्ष

इसी प्रकार शाहपुरा के बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर मनीषा गुर्जर ने जीत दर्ज की। मनीषा ने अपनी प्रतिद्वंदी सुदीक्षा शर्मा को 68 मतों से पराजित कर जीत दर्ज की। यहां उपाध्यक्ष पद पर मोनिका पलसानिया विजेता रही। इसके अलावा महासचिव पद पर रिया सोनी और संयुक्त सचिव पद पर नीतू यादव पहले निर्विरोध जीत चुकी। नतीजे घोषित करने के बाद कॉलेज प्रशासन ने सभी विजेताओं को शपथ दिलवाई।

विजेता व समर्थकों में छायी खुशी
इधर, चुनावों के नतीजे आते ही पराजित प्रत्याशियों व समर्थकों में मायूसी छा गई, वहीं विजेता पदाधिकारियों और उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने विजेता पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। जुलूस व रैली पर पाबंदी होने से पुलिस ने नतीजों के बाद सभी विजेता पदाधिकारियों को वाहनों से घर तक छोड़ा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned