scriptशाहपुरा: सड़क हादसे में तीन घायल, जयपुर रैफर | Shahpura: Three injured in road accident, Jaipur Refer | Patrika News
बस्सी

शाहपुरा: सड़क हादसे में तीन घायल, जयपुर रैफर

-हरियाणा रोडवेज ने स्कूटी के मारी टक्कर, घायल तीनों स्कूटी पर थे सवार

बस्सीNov 09, 2019 / 06:41 pm

Kailash Chand Barala

शाहपुरा: सड़क हादसे में तीन घायल, जयपुर रैफर

शाहपुरा: सड़क हादसे में तीन घायल, जयपुर रैफर

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सारण धर्मकांटे के पास शनिवार को हरियाणा रोडवेज की टक्कर से स्कूटी सवार तीन जने गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया।
पुलिस ने मौके से हरियाणा रोडवेज व स्कूटी को लाकर थाने में खड़ा किया। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात बाधित रहा। पुलिस ने रोडवेज व स्कूटी को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया।
पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर में हरियाणा रोडवेज दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। तभी रोडवेज अनियंत्रित होकर स्कूटी के टक् कर मार दी। हादसे में कस्बे के वार्ड संख्या 11 निवासी 61 वर्षीय सूरज नारायण शर्मा, 55 वर्षीय ऊषा देवी और 6 वर्षीय गोराशी घायल हो गए।
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी व रोडवेज को थाने में लाकर खड़ी कर दी है। हालांकि दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ है।(का.सं.)
——–

हाईवे पर लगा जाम
हादसे के बाद हाईवे पर करीब आधा घंटा तक जाम लग गया। इससे करीब एक-डेढ़ किमी तक वाहनों की कतार लग गई। हादसा स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जुटी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया।

Home / Bassi / शाहपुरा: सड़क हादसे में तीन घायल, जयपुर रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो