scriptशिवसिंहपुरा की बेटियों ने कबड्डी में दिखाया दम, राज्य स्तर पर रही अव्वल | Shivsinghura's daughters show power in kabaddi, topped state level | Patrika News
बस्सी

शिवसिंहपुरा की बेटियों ने कबड्डी में दिखाया दम, राज्य स्तर पर रही अव्वल

-राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भरतपुर संभाग की टीम को पछाड़ा

बस्सीNov 19, 2019 / 06:49 pm

Kailash Chand Barala

शिवसिंहपुरा की बेटियों ने कबड्डी में दिखाया दम, राज्य स्तर पर रही अव्वल

शिवसिंहपुरा की बेटियों ने कबड्डी में दिखाया दम, राज्य स्तर पर रही अव्वल

राड़ावास.
शाहपुरा ब्लॉक क्षेत्र के शिवसिंहपुरा के राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय की छात्रा वर्ग की कबड्डी टीम ने सीनियर वर्ग में राज्य स्तर पर अपना नाम रोशन किया है। फाइनल मैच में भरतपुर संभाग की टीम को पराजित किया। जबकि शिवसिंहपुरा की ही जूनियर वर्ग में फाइनल मैच में पराजित रहकर उपविजेता का खिताब जीता है।
प्रतियोगिता हनुमानगढ़ के संगरिया तहसील के साबूवाना में संस्कृत शिक्षा विभाग के द्वारा आयोजित हुई है। राज्य स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में 19 आयु वर्ग सीनियर में कबड्डी के फाइनल मैच में भरतपुर संभाग की टीम को पराजित किया। वहीं छात्रा वर्ग की 17 आयु जूनियर वर्ग में फाइनल मैच में बीकानेर संभाग से हुए मुकाबले में पराजित रही।
भाला फेंक में छात्रा संगीता चौधरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। छात्रा हर्षिता बुनकर ने अंग्रेजी वाद-विवाद प्रतियोगिता में विपक्ष में प्रथम स्थान प्राप्त किया। टीम के गांव में पहुंचने पर लोगों ने जुलूस निकाला और खिलाडिय़ों को अभिनंदन किया। सीनियर वर्ग में कबड्डी टीम में शामिल विद्यालय की छात्रा संगीता चौधरी, सविता चौधरी, कविता चौधरी, मधु जाट, सिमरन चौधरी, विमला चौधरी, ज्योति जाट का अतिथियों ने प्रतीक चिह्न व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

Home / Bassi / शिवसिंहपुरा की बेटियों ने कबड्डी में दिखाया दम, राज्य स्तर पर रही अव्वल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो