scriptभीषण गर्मी में आमजन को निशुल्क पेयजल सप्लाई कर रहे समाजसेवी | Social workers supplying free drinking water to the common man in the | Patrika News
बस्सी

भीषण गर्मी में आमजन को निशुल्क पेयजल सप्लाई कर रहे समाजसेवी

शाहपुरा युवा विकास मंच के कार्यकर्ता पेयजल समस्या ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचा रहे टैंकर

बस्सीJul 02, 2021 / 09:34 pm

Satya

भीषण गर्मी में आमजन को निशुल्क पेयजल सप्लाई कर रहे समाजसेवी

भीषण गर्मी में आमजन को निशुल्क पेयजल सप्लाई कर रहे समाजसेवी


टैंकर पहुंचते ही उमड़े लोग, कतार से लगाकर पेयजल वितरण कराया


शाहपुरा। भीषण गर्मी में कई जगह लोग पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। इस समस्या को देखते हुए सामाजिक संस्था शाहपुरा युवा विकास मंच की ओर से समस्या ग्रस्त वार्डों में नि:शुल्क टैंकर भेजकर लोगों को घर-घर पेयजल सप्लाई कर सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इससे लोगों को राहत मिल रही है।
मंच के अध्यक्ष राजेश मंडोवरा व मंच के कार्यकर्ता पिछले कई दिन से हर रोज पेयजल संकट से जूझ रहे वार्डों में निशुल्क टैंकर पहुंचाकर पेयजल वितरण का कार्य कर रहे हैं। मंच के अध्यक्ष मंडोवरा ने बताया कि नगरपालिका के कई वार्डों में भीषण गर्मी में लोग पेयजल समस्या से परेशान है। ऐसे में संस्था की ओर से जल रथ नाम से निशुल्क पेयजल टैंकर आपूर्ति की शुरुआत की गई है। उनकी ओर से नगरपालिका के वार्ड नंबर 17, 32, 8 में टैंकरों से पेयजल पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।
शाहपुरा युवा विकास मंच के संयोजक रवि कुमार अग्रवाल ने कहा कि भीषण गर्मी में सामाजिक संस्था शाहपुरा युवा विकास मंच के द्वारा पानी के टैंकर डलवाने का पुनीत कार्य किया जा रहा है। इससे पानी की समस्या से त्रस्त लोगों को राहत मिलेगी। इस दौरान मंच के वार्ड अध्यक्ष सीताराम मेहरा, वार्ड नंबर 32 के मंच अध्यक्ष सतीश चंद शर्मा, वार्ड नंबर 8 के मंच अध्यक्ष गोवर्धन लाल सैनी, लक्ष्मण कुम्हार, बाबूलाल सैन सहित मंच के कार्यकर्ताओं ने व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान किया। भीषण गर्मी के चलते हालात यह है कि टैंकर पहुंचते ही लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। जिस पर कार्यकर्ताओं को कतार से पानी भराना पड़ता है।
शीतल जल के लिए वाटर कूलर भेंट किया
ग्राम लाडाकाबास में एयू बैंक की ओर से आमजन को शीतल जल उपलब्ध कराने के लिए शुक्रवार को वाटर कूलर भेंट किया गया। इस दौरान बैंक के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट भामाशाह सुल्तान पलसानिया ने शीतल जल के लिए वाटर कूलर भेंट किया। वाटर कूलर लगाने से आमजन को गर्मी के मौसम में शीतल व स्वच्छ जल मिल सकेगा।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि तहसीलदार मुकेश अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि पूर्व सरपंच मदन यादव, पीईओ प्रभाती लाल यादव, एयू बैंक कलस्टर हैड सत्यम सुरेलिया थे। शाखा प्रबंधक आदित्य जांगिड़ ने बताया कि आमजन को शीतल जल की सुविधा के लिए वाटर कूलर भेंट किया है। इस मौके पर आसपास के कई ग्रामीण उपस्थित थे।

Home / Bassi / भीषण गर्मी में आमजन को निशुल्क पेयजल सप्लाई कर रहे समाजसेवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो