scriptएयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाया तो छात्र पहुंचा हवालात | Student arrested for wearing an airforce uniform | Patrika News
बस्सी

एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाया तो छात्र पहुंचा हवालात

jaipur news : एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाने पर छात्र गिरफ्तार

बस्सीDec 09, 2019 / 12:33 am

vinod sharma

एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाया तो छात्र पहुंचा हवालात

एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाया तो छात्र पहुंचा हवालात

चाकसू (जयपुर)। आज कल लोग आसपास के लोगों और दोस्तों पर रोब जमाने के लिए कई तरीके के हथकंडे अपनाने लगे है। ऐसे में कई युवा गांवों या अन्य शहरों से आकर कॉलेज आदि में पढ़ते है। इस दौरान उनमें कुछ अलग दिखने के लिए ऐसे तरीके भी अपना लेते है जो कानूनन गलत है। इसके बाद भी युवा ऐसे में मामलों को अंजाम दे देते है। जबकि जयपुर में पूर्व में भी पुलिस की वर्दी पहनकर फर्जी पुलिसकर्मी घूमते पकड़े जा चुके है। इसके बाद भी कई लोगों ने सबक नहीं लिया। ऐसा ही एक मामला रविवार शाम चाकसू में सामने आया। जिसे देखकर लोग चौंक गए। चाकसू पुलिस ने रविवार शाम यहां रामपुरा मोड़ पर एयरफोर्स की यूनिफॉर्म में रोब जमाते एक यूनिवर्सिटी के छात्र को गिरफ्तार किया है।
एयरफोर्स की यूनिफॉर्म में रोब जमा रहा था छात्र
थानाधिकारी बृजमोहन कविया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक एयरफोर्स का अधिकारी बनकर चाकसू बायपास स्थित रामपुरा मोड़ पर रोब जमा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक प्रमोद पुत्र सुदर्शन पाल निवासी नौरंगाबाद जिला पश्चिम चम्पारण (बिहार) से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पास ही यूनिवर्सिटी में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है।
छात्र ने परिचित से एयरफोर्स की यूनिफॉर्म मंगवाई
आसपास के लोगों में रोब जमाने के लिए छात्र ने परिचित से एयरफोर्स की यूनिफॉर्म मंगवाई थी। ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारतीय वायुसेना की फर्जी तरीके से यूनिफॉर्म पहनने के आरोप में छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Bassi / एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर रोब जमाया तो छात्र पहुंचा हवालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो