scriptछात्रों को मिलेगी रहने की सुविधा | Students will get accommodation | Patrika News

छात्रों को मिलेगी रहने की सुविधा

locationबस्सीPublished: Dec 27, 2020 12:07:41 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

भामाशाहों के सहयोग से समाज का विकास संभव, त्रिवेणीधाम, साईवाड़ मोड़ स्थित बलाई छात्रावास में भामाशाह की ओर से नवनिर्मित कक्ष का लोकार्पण

छात्रों को मिलेगी रहने की सुविधा

छात्रों को मिलेगी रहने की सुविधा

शाहपुरा। क्षेत्र के धार्मिक स्थल त्रिवेणी धाम के पास साईवाड़ मोड़ स्थित बलाई छात्रावास परिसर में भामाशाह की ओर से एक कक्ष का निर्माण कराया गया है। इससे समाज के छात्रों को रहने की सुविधा मिल सकेगी।
नव निर्मित कमरे का भामाशाह एन.एल. चौहान की अध्यक्षता, भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा के मुख्य आतिथ्य एवं सेवानिवृत उप प्राचार्य कॉलेज शिक्षा डॉ. बी.डी. नैनावत के विशिष्ट आतिथ्य में लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया।
सहयोग से ही समाज का विकास सम्भव
इस अवसर पर महामंत्री राजकुमार बुनकर ने बताया कि झालावाड़ में आबकारी अधिकारी भारत भूषण चौहान ने उनकी मां की स्मृति में छात्रावास परिसर में तीन लाख की लागत से एक कमरा व बरामदा निर्माण कराया है। कार्यक्रम में भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा ने कहा कि भामाशाहों के सहयोग से ही समाज का विकास सम्भव है और समाज नई ऊंचाइयों को छू सकता है।
राष्ट्र को नई दिशा प्रदान करते
राजस्थान बलाई विकास संस्थान के अध्यक्ष डॉ. बी.डी. नैनावत ने कहा कि आज के युग में वास्तविक मंदिर यह छात्रावास ही है। जहां समाज के नवयुवक शिक्षा ग्रहण कर समाज व राष्ट्र को नई दिशा प्रदान करते हैं। इस अवसर पर कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए लोकार्पण कार्यक्रम हुआ। संस्थान के कोषाध्यक्ष जगदीश बुनकर व छात्र प्रकोष्ठ प्रभारी रवि नैनावत ने अतिथियों का स्वागत किया।कार्यक्रम में कॉपरेटिव इंस्पेक्टर सुमन चौहान सहित छात्रावास में अध्ययनरत छात्र और समाज के कई गणमान्य लोग शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो