scriptकुए में मिला युवक का शव, फैली सनसनी | The body of a young man found in a well, spread sensation | Patrika News

कुए में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

locationबस्सीPublished: Oct 21, 2020 08:46:05 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मंमाणा गांंव का मामला, खेत में कार्य करते समय कुए में गिरने से हुई मौत, परिजनों ने दी रिपोर्ट, 17 अक्टूम्बर को गजेन्द्र पुत्र विश्राम नावरिया जाति खटीक निवासी मंमाणा उम्र 26 वर्ष घर से बिना बताए कही चला गया था

कुए में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

कुए में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

नरेना। नरेना-रूपनगढ़ स्टेट हाइवे पर मंमाणा कस्बे में मंगलवार देर शाम एक युवक का शव कुए में मिलने से सनसनी फैल गई। नरेना थानाप्रभारी रघुवीरसिंह राठौड ने बताया कि 17 अक्टूम्बर को गजेन्द्र पुत्र विश्राम नावरिया जाति खटीक निवासी मंमाणा उम्र 26 वर्ष घर से बिना बताए कही चला गया था, जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की परन्तु नहीं मिलने पर 19 अक्टूम्बर को नरेना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
20 अक्टूम्बर की देर शाम मंमाणा कस्बे के एक कुए से बदबू आने पर ग्रामीणों ने कुए में देखा तो एक युवक का शव कुए में तेरता हुआ मिला, जिसकी सूचना नरेना थाना पुलिस को दी, जिस पर नरेना थानाप्रभारी रघुवीरसिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की सहायता से शव को कुए से बाहर निकाला। शव की पहचान गजेन्द्र नावरिया के रूप में हुई, जिसके शव को नरेना राजकीय चिकित्सालय के मोरचरी भवन में रखवाया।
खेत पर कार्य कर रहा था
बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। बुधवार को मृतक के चाचा घनश्याम पुत्र रायचन्द्र नावरिया उम्र 60 वर्ष जाति खटीक निवासी मंमाणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका भतीजा गजेन्द्र खेत पर कार्य कर रहा था जो कुए के समीप पानी पीने के लिए गया, पैर फिसलकर कुए में गिर गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। नरेना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो