शाहपुरा से सीकर, रामगढ़ मोड़ व प्रतापगढ़ रूट पर चलेगी बस, यह रहेगा टाइम

-रूट पर निर्धारित स्टैण्डों पर भी रुकेगी बस

By: Kailash

Updated: 10 Jun 2020, 09:33 PM IST

शाहपुरा.
अनलॉकडाउन 01 में रियायत के बाद राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से दूसरे चरण में गुरुवार से शाहपुरा से अजीतगढ़, सीकर मार्ग पर भी बस का संचालन होगा। शाहपुरा आगार प्रभारी शिप्रा सोनिवाल ने बताया कि बस में चढऩे से पहले यात्रियों के ताप की जांच की जाएगी। साथ ही बस में सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान रखा जाएगा। रुट पर निर्धारित स्टैण्डों से यात्रियों को बैठाने के दौरान थ्रमल स्क्रीनिंग की जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग पर यात्रियों को ५ फीसदी की छूट भी मिलेगी। उन्होंने बताया कि शाहपुरा से सुबह 8.20 बजे सीकर के लिए बस रवाना होगी। जो सीकर 11 बजे पहुंचेगी। इस बस का ठहराव स्टैण्ड अजीतगढ़, बामरड़ा जोड़ा, थोई, कांवट, खंडेला, पलसाना, रानोली निर्धारित है। यह बस सीकर से वापस 3.50 मिनट पर शाहपुरा के लिए रवाना होगी। इधर, शाहपुरा से दोपहर 2.30 बजे मां जी की छत्तरी रामगढ़ मोड के लिए रवाना होगी। जो मनोहरपुर, चंदवाजी, ताला मोड़, अचरोल बस स्टैण्ड से यात्री बैठा सकेगी। रामगढ़ मां जी की छत्तरी से शाम 5 बजे बस रवाना होकर प्रतापगढ़ पहुंचेगी। दूसरे दिन 10 बजे प्रतापगढ़ से बस रवाना होकर चिलपली मोड़, धौला, अर्जुनपुरा, ताला, अचरोल होते हुए रामगढ़ मोड़ पहुंचेगी। यहां से वापस 12.30 बजे रवाना होकर शाहपुरा 2 बजे आएगी।

 

सुबह भी जाएगी रामगढ़ मोड़ के लिए बस

सुबह 8 बजे शाहपुरा से रामगढ़ मोड़ के लिए बस रवाना होगी। जो मनोहरपुर, चंदवाजी, ताला मोड़, अचरोल होते मां जी की छतरी रामगढ़ मोड़ पहुंचेगी। जहां से वापस सुबह 10.30 वहां से रवाना होकर 12 शाहपुरा आएगी। इधर, दूसरी बस 12.30 बजे मां जी की छतरी रामगढ़ से शाहपुरा के लिए आएगी। शाम को 3 बजे से वापस मांजी की छतरी पहुंचेगी, जहां से वापस 6 बजे शाहपुरा के रवाना होगी। आगार प्रभारी ने बताया कि बस में बैठने के दौरान यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना भी कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग पर यात्री को पांच फीसदी की छूट देय है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned