scriptसंघर्ष से युवा अपनी दशा और दिशा बदल सकता | The youth can change their condition and direction through struggle | Patrika News

संघर्ष से युवा अपनी दशा और दिशा बदल सकता

locationबस्सीPublished: Dec 27, 2020 11:28:25 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

प्रतिभागियों ने कस्बे के विराट स्कूल से पापडी स्थित मनसा माता मंदिर तक दौड़ लगाई

संघर्ष से युवा अपनी दशा और दिशा बदल सकता

संघर्ष से युवा अपनी दशा और दिशा बदल सकता

विराटनगर। कस्बे में रविवार को चार किमी दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। एसडीएम राजवीर सिंह यादव, भाजपा नेता जीएल यादव बतौर अतिथि मौजूद रहे। प्रतिभागियों ने कस्बे के विराट स्कूल से पापडी स्थित मनसा माता मंदिर तक दौड़ लगाई। अतिथियों ने हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।
यादव ने कहा कि जज्बे और संघर्ष से युवा अपना दशा और दिशा बदल सकता है। खेलों का जीवन में बहुत महत्व है। नियमित दौड़ करने से तन एवं मन स्वस्थ रहता है। एसडीएम यादव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ऐसे आयोजनों से क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखरने का मौका मिलता है। प्रतियोगिता आयोजन से युवाओं का मनोबल बढ़ता है। युवाओं को आगे आने का अवसर मिलता है। खेल जीवन का अभिन्न अंग है।
विजेताओं को मिलेगा ये पुरस्कार
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले राजेन्द्र गुर्जर को 500 रुपए नकद, द्वितीय स्थान पर रहे अनिल को 351 रुपए नकद एवं तृतीय स्थान पर नरेन्द्र गुर्जर को 250 रुपए नकद तथा चौथे से 21वें स्थान तक स्थान रहने वाले प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले 202 युवाओं को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई गई। उपखंड अधिकारी ने युवाओं को शपथ दिलाते हुए कहा कि नशे से जन और धन की हानि होती है अत: युवाओं को इससे दूर रहना चाहिए। प्रतियोगिता आयोजक महेन्द्र मीना, विराट भूषण ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया एवं आभार जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो