Corona blast-फिर कोरोना ब्लास्ट 17 कोरोना संक्रमित मिले

बिंदायका गांव के निंरजन विहार में 17 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया, दमकल की मदद से सेनेटाइज का छिड़काव करवाकर परिवार जनों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटिन किया गया

By: Gourishankar Jodha

Published: 25 Oct 2020, 10:39 PM IST

सिंवारमोड़। सिरसी रोड के बिंदायका गांव के निंरजन विहार में 17 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। रविवार को 35 वर्षीय व्यक्ति, कनकपुरा रेल्वे स्टेशन के हनुमान विहार में 24 वर्षीय युवक, खिरणी फाटक के पास तारा नगर-ई में 76 वर्षीय बुजुर्ग, सिरसी रोड के रामालय वाटिका में 31 वर्षीय युवक, पांच्यावाला के बसंत विहार में 58 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया।
इसी प्रकार क्षेत्र के सिरसी रोड़ के गिरधर विहार में 44 वर्षीय व्यक्ति, आनंद नगर में 55 वर्षीय व्यक्ति, मीनावाला में लक्ष्मी विहार-बी में 50 वर्षीय व्यक्ति, कनकपुरा में प्रधान नगर में 19 वर्षीय युवती, कनकवृन्दावन में 54 वर्षीय व्यक्ति, 22 वर्षीय युवक, पांच्यावाला इंजीनियर्स कॉलोनी में 37 वर्षीय व्यक्ति, तीजा नगर में 50 वर्षीय व्यक्ति, सिरसी के रोशन नगर में 50 वर्षीय व्यक्ति, पांच्यावाला के नवल विहार में 45 वर्षीय व्यक्ति, सिरसी रोड़ के इंजीनियर्स कॉलोनी में 42 वर्षीय व्यक्ति, कृष्णा विहार में 36 वर्षीय व्यक्ति की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

दमकल की मदद से सेनेटाइज का छिड़काव
सूचना पर गोकुलपुरा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्साधिकारी एवं प्रभारी डॉ. राकेश महर्षि, एएनएम शर्मिला, एएनएम निर्मला कुमारी, एएनएम चन्द्रकला, एएनएम संतोष, एसीडीइओ शुभम सैन, जीएनएम सुरेश कुमार उज्जवल, जीएनएम विजय कुमावत, मोहित कुमावत चिकित्सा विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कोरोना पॉजिटिव मिलने के क्षेत्र में दमकल की मदद से सेनेटाइज का छिड़काव करवाया गया। मरीजों व उनके परिवार जनों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटिन किया गया है।

Corona virus
Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned