scriptCoronaVirus: संक्रमण रोकने के लिए तीन चेक पोस्ट से दिन रात चौकसी | three check posts created in jaipur border | Patrika News
बस्सी

CoronaVirus: संक्रमण रोकने के लिए तीन चेक पोस्ट से दिन रात चौकसी

उपखंड अधिकारी के आदेश पर चेक पोस्ट अस्तित्व में आई

बस्सीApr 01, 2020 / 09:48 pm

vinod sharma

CoronaVirus: संक्रमण रोकने के लिए तीन चेक पोस्ट से दिन रात चौकसी

CoronaVirus: संक्रमण रोकने के लिए तीन चेक पोस्ट से दिन रात चौकसी

जमवारामगढ़ (जयपुर). कोराना वायरस संक्रमण रोकने के लिए बाहर के जिलों व दूसरे प्रदेशों के लोगों की आवाजाही क्षेत्र में रोकने के लिए उपखंड अधिकारी ने विधानसभा क्षेत्र के जमवारामगढ़ व आंधी थाना क्षेत्र में तीन चेक पोस्ट स्थापित करने के आदेश जारी किए है। उपखंड अधिकारी के आदेश जारी होने के बाद तीनों ही जगह चेक पोस्ट अस्तित्व में आ गई है।
पहली चेकपोस्ट—
जमवारामगढ़ के जयपुर-जमवारामगढ़ फ ोरलेन सड़क मार्ग पर इन्द्रगढ़ मोड़ पर चेकपोस्ट स्थापित की है। इस चेकपोस्ट की प्रभारी थानाधिकारी एकताराज को बनाया है। इस चेक पोस्ट पर सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक मुकेश मीना पटवारी व थाने के एक सिपाही की ड्यूटी रहेगी। इसके बाद हनुमान सिंह मीना ग्राम विकास अधिकारी रूपवास व एक सिपाही की ड्यूटी है और रात 8 से सुबह 8 बजे तक पुलिस के जवान तैनात रहेंगे।
दूसरी चेक पोस्ट—-
दूसरी चेक पोस्ट चिलपली मोड़ पर बनाई है। राष्ट्रीय राजमार्ग 148 व स्टेट हाईवे 52 ताला-प्रतापगढ़ से होकर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जाएगी। इस चेक पोस्ट का प्रभारी रायसर चौकी प्रभारी रामकिशोर शर्मा को बनाया है। यहां सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक पटवारी रामकिशोर मीना व थाने का एक सिपाही,दोपहर 2 बजे से शाम को 8 बजे तक ग्राम विकस अधिकारी केला का बांस रामजीलाल मीना व थाने का एक सिपाही तथा रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक थाने के जवान तैनात रहेंगे।
तीसरी चेकपोस्ट—
तीसरी चेकपोस्ट बस स्टैण्ड आंधी पर लगाई गई है। इस चेक पोस्ट का प्रभारी आंधी थानाधिकारी ताराशंकर शर्मा को बनाया है। सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक आंधी पटवारी विरेंद्र सिंह फोजदार व थाने का एक सिपाही, दोहपर 2 से शाम 8 बजे तक ग्राम विकास अधिकारी आंधी महावीर प्रसाद सोनी व संबंधित थाने का सिपाही और रात 8 से सुबह 8 बजे तक संबंधित थाने के जवान तैनात रहेंगे।

Home / Bassi / CoronaVirus: संक्रमण रोकने के लिए तीन चेक पोस्ट से दिन रात चौकसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो