ट्रक चालक को नींद की गोली खिलाकर दिया वारदात को अंजाम, 20 लाख की चाय पत्ती लूटने वाले दो गिरफ्तार

ट्रक चालक को नींद की गोली खिलाकर दिया वारदात को अंजाम, 20 लाख की चाय पत्ती लूटने वाले दो गिरफ्तार

Vinod Sharma | Publish: Sep, 09 2018 10:43:25 PM (IST) Kotputli, Jaipur, Rajasthan, India

25 अगस्त को गंगरार टोल प्लाजा पर एक व्यक्ति मिला। उसने स्वयं को चालक बताते हुए दूसरे चालक को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया और बेहोशी होने पर ट्रक ले गया।

कोटपूतली (जयपुर)। ट्रक चालक से लिफ्ट लेकर उसे रास्ते में नींद की गोलियां खिलाकर ट्रक में भरी चायपत्ती लूटने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर इनकी निशानदेही पर लूटी गई चायपत्ती बरामद कर ली। बरामद चायपत्ती की कीमत करीब 20 लाख रुपए है। चाय पत्ती के कॅर्टन व बैग एक नामी कम्पनी के है।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाया
थानाप्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि ट्रक चालक जयप्रकाश यादव निवासी खेड़ी ताल्लुक थाना झज्जर 24 अगस्त को असलाली, अहमदाबाद से ब्रांडेड कम्पनी के चायपत्ती के बैग व कॅर्टन भरकर लेकर झिरकपुर, पंजाब के लिए रवाना हुआ था। उसे 25 अगस्त को गंगरार टोल प्लाजा पर एक व्यक्ति मिला। उसने स्वयं को चालक बताते हुए धारूहेड़ा में ट्रक खराब होना बताया और ट्रक में सवार हो गया। रास्ते में दोनों ने होटल पर खाना खाने रुके तो दूसरे चालक ने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। जयप्रकाश के बेहोशी होने पर खुद ट्रक चलाने लगा।

कोटपूतली के नजदीक होश आया
कोटपूतली के नजदीक होश आने पर चाय में फिर कुछ मिला कर पिला दिया। इसके बाद ट्रक को नीमराणा ले गया और वहां साथी के सहयोग से चाय पत्ती के बैग व कर्टन गोदाम में खाली कर खाली ट्रक को राजमार्ग पर डेन्टल कॉलेज के समीप छोड़ गया। कुछ देर बाद जयप्रकाश होश आया तो वह ट्रक लेकर रवाना हुआ, लेकिन हालत ठीक नहीं होने से दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई और वह वहीं रुक गया।

विशेष टीम का गठन
होश में आने के बाद चालक जयप्रकाश को चायपत्ती चोरी होने का पता चला। इस पर उसने 4 सितम्बर को उसे बेहोश कर चायपत्ती चोरी का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने एसआई राजेन्द्र यादव की अगुवाई में कांस्टेबल राजकुमार व गुलाब की टीम गठित की। जांच में लूटी गई चाय पत्ती दिल्ली में बेचने की जानकारी मिली। टीम ने वहां माल बेच रहे ओमप्रकाश जाट निवासी रोहड़ाई जिला रेवाड़ी व आरोपी चालक शहजाद निवासी जोतरी थाना गोपालगढ़ जिला भरतपुर को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बरामद माल को पुलिस कर्मियों के दो कमरों में रखवा दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned