scriptहोटलों पर पहले अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाते दहशत फिर चिट्ठी लिखकर मांगते फिरौती, नहीं देने पर… | Two accused of firing arrested | Patrika News
बस्सी

होटलों पर पहले अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाते दहशत फिर चिट्ठी लिखकर मांगते फिरौती, नहीं देने पर…

जयपुर जिले के कोटपूतली इलाके में रंगदारी मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी। दो लोगों को किया गिरफ्तार। देशी कट्टा, जिंदा कारतूस,1 खाली खोला बरामद।

बस्सीMar 06, 2022 / 06:57 pm

Narottam Sharma

होटलों पर पहले अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाते दहशत फिर चिट्ठी लिखकर मांगते फिरौती, नहीं देने पर...

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।

जयपुर. जयपुर जिले के कोटपूतली इलाके में 1 मार्च की रात करीब 9 बजे होटल कांजी, कमलनाथ, राधारानी होटल में रंगदारी के लिए हुई अंधाधुंध फायरिंग की घटना में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो जनों गिरफ्तार कर लिया। जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है। एसपी ने बताया कि घटना में कुल 8 लोग शामिल थे।
सरिस्का वन क्षेत्र में छिपे थे बदमाश
एसपी ने बताया कि घटना में शामिल भीमसिंह उर्फ अमित पुत्र अशोक सिंह उम्र 23 साल निवासी ग्राम बेरी थाना प्रागपुरा तथा विशाल धानका पुत्र महावीर उम्र 21 निवासी ढाढा सुंदरपुरा को सरिस्का वन क्षेत्र के थाना टहला की ढाणी कुंडला में छुपे होने की सूचना मिली थी।
पुलिस ने दबिश दी तो जंगल में भाग गए
जिसके बाद पुलिस टीम के प्रभारी दिलीप सिंह के नेतृत्व कार्यवाही करते हुए इस स्थान पर दबिश दी गई तो आरोपी जंगल की तरफ भाग गए, पुलिस टीम ने करीब 3 किमी तक आरोपियों का पीछा कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
बदमाशाों से देशी कट्टा, कारतूस बरामद
आरोपियों के पास से घटना में काम में लिया गया देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 1 खाली खोला बरामद किया गया है। बता दें कि मामले में 8 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी जिसमें मुख्य आरोपी प्रदीप गुर्जर को बताया गया है। घटना में शामिल 6 लोग अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

फैला रखी थी दहशत
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने इलाके में कई दिनों से दहशत फैला रखी थी। जिससे लोगों में खौफ था। वहीं होटल मालिक भी डरे हुए थे। इन्होंने कई होटल मालिकों को रंगदारी के लिए परेशान कर रखा था। इनके पकड़़ने के बाद पुलिस अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

Home / Bassi / होटलों पर पहले अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाते दहशत फिर चिट्ठी लिखकर मांगते फिरौती, नहीं देने पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो