scriptसरकारी दफ्तारों में भटक रहा पीडि़त, नहीं हो रही सुनवाई | Victim wandering in government offices, hearing not being held | Patrika News
बस्सी

सरकारी दफ्तारों में भटक रहा पीडि़त, नहीं हो रही सुनवाई

-पुलिस थाने से लेकर महिला आयोग तक कार्रवाई की कर चुका गुहार -महिलाओं से अभद्रता व मारपीट का मामला

बस्सीJan 31, 2020 / 04:55 pm

Kailash Barala

सरकारी दफ्तारों में भटक रहा पीडि़त, नहीं हो रही सुनवाई

shahpura

शाहपुरा.
जयपुर जिले के शाहपुरा पुलिस थाना इलाके के ग्राम घासीपुरा में बेटी की घोड़ी पर बिठाकर बिंदौरी निकालने के दौरान मारपीट करने के मामले में पीडि़त पक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले पीडि़त पक्ष पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाकर पुलिस अधिकारियों से लेकर महिला आयोग तक कार्रवाई की गुहार कर चुका है, लेकिन अभी तक राहत नहीं मिली है।
एसडीएम को सौंपेक ज्ञापन में बताया कि इस संबंध में शाहपुरा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवा रखा है, लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हो पाई है। मामले में घासीपुरा निवासी यादराम मीणा ने पुलिस थाने में १४ जनवरी को बेटी की घोड़ी पर बिठाकर बिंदोरी निकालते समय करीब एक दर्जन लोगों पर मारपीट व जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला भी दर्ज करवाया था।
मामले में बताया था कि 12 जनवरी को अनीता मीणा की बिंदोरी निकाली जा रही थी। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने अनीता को घोड़ी पर बिठाने का विरोध जताते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने की कोशिश की। महिला रोशनी के गले से मंगलसूत्र छीनने का भी आरोप लगाया गया था।
युवक फंदे से लटकर दी जान
शाहपुरा.
जयपुर जिले के चंदवाजी पुलिस थाना इलाके के ग्राम माजीपुरा में हरफूल जाट ने कमरे में कुंदे से रस्सी के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में आत्महत्या का कारण कर्ज व नशे की लत माना जा रहा है। पुलिस ने निम्स अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। परिवारजनों को रो-रोकर बुराहाल हो गया। आसपास से एकत्र हुए लोग व रिश्तेदारों ने पीडि़त परिवार को ढाढस बंधाया।
मामले में पीडि़त ने महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज करवाई है। ज्ञापन में एसडीएम से कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने के दौरान शिम्भूदयाल मीणा, यादराम मीणा, अर्जुनलाल, मुकेश कुमार, बाबूलाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Home / Bassi / सरकारी दफ्तारों में भटक रहा पीडि़त, नहीं हो रही सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो