scriptपत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस को 5 दिन से परिजनों की तलाश | young man murder crushing head and face | Patrika News
बस्सी

पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस को 5 दिन से परिजनों की तलाश

murder in kanota : 28 नवम्बर की सुबह कानोता बांध की पाल के पास मिले युवक के शव खिनाख्त में जुटी पुलिस

बस्सीDec 02, 2019 / 04:59 pm

vinod sharma

पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस को 5 दिन से परिजनों की तलाश

पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस को 5 दिन से परिजनों की तलाश

कानोता (जयपुर). शराब के नशे में धुत युवक के पहले भारी पत्थर से दोनों हाथ-पैर तोड़े, फिर चेहरा इतना क्षत-विक्षत कर दिया कि पहचान ना पाए। 28 नवम्बर की सुबह कानोता बांध की पाल के पास मिले युवक के शव को देखकर सनसनी फैल गई थी। सूचना पर पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम ने साक्ष्य भी जुटाए। लेकिन 5 दिन बाद भी युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में मशक्कत करनी पड़ रही है।
मृतक की उम्र 20-25 वर्ष, जेब से मिली चिपकाने वाली ट्यूब…
कानोता थानाधिकारी नरेन्द्र खीचड़ ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 20-25 वर्ष, नीले व सफेद रंग की जिंस व सफेद शर्ट व स्पोर्ट्स जूते पहने हुए थे। युवक के जेब से पुलिस को एक चिपकाने वाली ट्यूब व एक सूती कपड़ा मिला है। एफएसएल टीम को जांच के दौरान मृतक के बाए हाथ पर निशान मिले है। पुलिस ने बताया कि पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने मृतक के चेहरे को पत्थर से कुचल दिया जिससे शिनाख्त नहीं हो। पुलिस जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखे शव की खिनाख्त में जुटी हुई है।
सिर पूरी तरह कुचला…
जानकारी अनुसार कानोता बांध की पाल के पास जेडीए आवासीय योजना सुमेल में 28 नवम्बर को युवक का शव पड़ा मिला। युवक का सिर पत्थर से कुचला हुआ था, हाथ पांव की हड्डियां टूटी हुई थी। इतना ही नहीं शरीर पर भी चोट के कई निशान पाए गए। सिर पूरी तरह कुचला होने से शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर शव को जेएनयू अस्पताल की मोर्चरी में रखवा रखा हे लेकिन 5 दिन बाद भी शिनाख्त नहीं हुई है।
पहचान वाला हो सकता है हत्यारा…
थानाधिकारी ने बताया कि शव की हालत को देखते हुए स्पष्ट है कि उसकी हत्या की गई है। युवक का हत्यारा उसकी पहचान का ही रहा होगा। हत्या के स्थान पर खून से सना हुआ भारी पत्थर भी मिला है, जिससे मृतक युवक का सिर बेरहमी से कुचला गया है।
नहीं मिला कोई दस्तावेज…
एफएसएल टीम ने घटना स्थल से मोटरसाइकिल के पहिए और जूतों के निशान संबंधि साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक के कपड़ों की तलाशी ली। मृतक की जेब से 460 रुपए मिले। गुटखा और चिपकाने वाली ट्यूब आदि सामान मिला लेकिन पहचान हो ऐसा कुछ भी नहीं मिला।
रात को चली थी शराब पार्टी…
शव के पास ही दो ईंटों से बनाए हुए चूल्हे देखे गए। इनमें जली हुई लकड़ी और राख पड़ी थी। वहीं नमक की थैली, सब्जी काटने का चाकू आदि सामान भी नजर आया। इसके अलावा शराब की टूटी बोतलें और डिब्बे पड़े हुए थे। अंदेशा लगाया जा रहा है कि रात को यहां शराब पार्टी चल रही थी।

Home / Bassi / पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, पुलिस को 5 दिन से परिजनों की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो