scriptकेरल के 6 साल के शेफ ने अमरीका में मचाई धूम, आप भी देखिए इसके कारनामे | 6 yr old chef tastes global fame on Ellen show | Patrika News
अजब गजब

केरल के 6 साल के शेफ ने अमरीका में मचाई धूम, आप भी देखिए इसके कारनामे

निहाल को यह लोकप्रियता एक वीडियो शेयरिंग साइट “किचा ट्यूब” एचडी चैनल से मिली। यह चैनल पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था। किचा के 33 वीडियो इस चैनल पर आ चुके हैं।

बस्सीSep 26, 2016 / 12:11 pm

निहाल राज उर्फ “किचा” नामक 6 साल के शेफ इन दिनों खाना पकाने को लेकर यूट्यूब पर जबरदस्त छाए हुए हैं। केरल के रहने वाले निहाल की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी है कि उन्हें अमरीकी चैट शो “द एलेन डीजेनेरेस” में भी अपनी कला को पेश करने के लिए इनवाइट किया गया। 
निहाल को यह लोकप्रियता एक वीडियो शेयरिंग साइट “किचा ट्यूब” एचडी चैनल से मिली। यह चैनल पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था। किचा के 33 वीडियो इस चैनल पर आ चुके हैं। 

चैनल के 6000 ग्राहक हैं। निहाल को 5 साल की उम्र से खाना बनाने का शौक है। वह अपने खाना बनाने की सभी वीडियो को यूट्यूब चैनल “किचाट्यूब” पर अपलोड करता है। वह कुछ साल पहले मां के साथ किचन में मदद कर रहा था। 
इसी दौरान उसके पिता उसका वीडियो बना रहे थे। पिता ने ये वीडियो बनाकर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया। लोगों ने इस वीडियो को जब सराहना शुरू किया तो निहाल के पिता ने यूट्यूब चैनल “किचाट्यूब” बनाने का फैसला किया और उस पर वीडियो अपलोड किए गए। 
इसके बाद से ही निहाल लोकप्रिय हो गया। डी जेनेरेस ने हाल ही में किचा को चैट शो में पेश किया था। यह शो अमेरिका में शुक्रवार को प्रसारित हुआ। किचा ने शो में डी जेनेरेस को पुट्टु बनाना सिखाया। पुट्टु केरल का नाश्ता है। किचा की बनाई डिश को डी जेनेरेस ने खाते ही कहा कि यह तो बहुत स्वादिष्ट है।

Home / Ajab Gajab / केरल के 6 साल के शेफ ने अमरीका में मचाई धूम, आप भी देखिए इसके कारनामे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो