scriptजीत की खातिर मैच में ही काटी चोटी, खूब रोईं और बनीं चैंपियन | Patrika News
खेल

जीत की खातिर मैच में ही काटी चोटी, खूब रोईं और बनीं चैंपियन

जब तीसरे और निर्णायक सेट की शुरुआत हुई तो स्वेतलाना ने कैंची से खुद ही बाल काट डाले और कटी पोनीटेल को कुर्सी पर फेंककर मैच खेलने गईं और जीत हासिल की।

बस्तरOct 26, 2016 / 08:22 am

जो सबकुछ दांव पर लगा दे, जीत उसी की है। इसे हकीकत कर दिखाया रूसी टेनिस खिलाड़ी स्वेतलाना कुजनेत्सोवा ने। उन्होंने डब्ल्यूटीए फाइनल टूर्नामेंट में आड़े आ रहे अपनी मनपसंद बालों की चोटी को काट डाला। वह रोईं भीं। मगर कुछ देर में उन्होंने सामान्य होकर टेनिस कोर्ट में वापसी की और खिताब अपने नाम कर लिया। 
रोकर निकाला अवसाद

जब तीसरे और निर्णायक सेट की शुरुआत हुई तो स्वेतलाना ने कैंची से खुद ही बाल काट डाले और कटी पोनीटेल को कुर्सी पर फेंककर मैच खेलने गईं और जीत हासिल की। छोर बदलते वक्त वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं, और तौलिए में मुंह छिपा लिया। 
दो ग्रैंड स्लैम विजेता

दो ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं स्वेतलाना 2009 के बाद पहली बार सिंगापुर में होने वाले डब्ल्यूटीए फाइनल्स में भाग ले रही हैं। यह टूर्नामेंट दरअसल दुनिया के आठ शीर्ष वरीय खिलाडिय़ों के लिए आरक्षित है।
मैच प्वांइट भी बचाया

स्वेतलाना ने न सिर्फ डिफेंडिंग चैम्पियन एग्निएस्का रदवांस्का के खिलाफ मैच प्वाइंट बचाया, बल्कि एग्निएस्का को 7-5, 1-6,7-5 से हराकर खिताब जीता।

Home / Sports / जीत की खातिर मैच में ही काटी चोटी, खूब रोईं और बनीं चैंपियन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो