scriptआधी रात निकाली बाइक रैली, पटाखे फोड़कर मनाया जीत का जश्न | Jagdalpur : Midnight arrived Bike Rally , celebrated victory bursting crackers | Patrika News
बस्तर

आधी रात निकाली बाइक रैली, पटाखे फोड़कर मनाया जीत का जश्न

प्रोजेक्टर में देखा मैच, भारत के जीतते ही खुशी से झूम उठे शहर के खेल प्रेमी, आधी रात बाइक रैली निकाली और पटाखे फोड़कर मनाया जश्न।

बस्तरMar 20, 2016 / 11:05 am

Ajay shrivastava

City Sports Lovers

celebrated victory

जगदलपुर. क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में वल्र्ड टी-20 के ग्रुप मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर भारत की शानदार छह विकेट से जीत पर शहर के खेल प्रेमियों ने आधी रात बाइक रैली निकाली और पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

जगह जगह लगाए गए थे प्रोजेक्टर
मैच देखने के लिए शहर में जगह जगह प्रोजेक्टर लगाए गए थे, जिसका देर रात तक युवाओं ने लुत्फ उठाया। सिरहासार भवन के पास पुरातत्व संग्रहालय के सामने और बलिराम कश्यप चौक पर भारत-पाक मैच को लाइव देखने के लिए प्रोजेक्टर लगाया गया था।

यहां बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने के लिए शाम से ही युवा जुटने लगे थे। बारिश से प्रभावित मैच में भारत के जब 23 रन पर 3 विकेट गिर गए तो क्रिकेट फैंस मायूस नजर आए ।

विराट के खेल ने जीता दिल
मैच के दौरान जब विराट कोहली चौके-छक्के लगाते थे, तो क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस दौरान खुशी में खेल प्रसंशक झूमने लगते थे।

रात करीब 11.30 बजे कप्तान धोनी के छक्का और उसके बात विजयी एक रन बनाते ही क्रिकेट फैंस का रोमांच सिर चढ़कर बोला। युवाओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम कहते हुए बाइक पर सवार होकर रैली निकाली। इस दौरान अधिकांश लोगों ने अपने घरों में भी टीवी पर सीरियल की जगह मैच को महत्व दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो