script15 दिन पहले की हत्या का खुला राज, सिर्फ इसलिए मार डाला था सड़क किनारे सो रहे एजेंट को | Murder mistry is open killed justt beaucus they are arrested | Patrika News
बस्तर

15 दिन पहले की हत्या का खुला राज, सिर्फ इसलिए मार डाला था सड़क किनारे सो रहे एजेंट को

सड़क किनारे सो रहे रिकवरी एजेंट के पैसे और मोबाइल की चोरी करने की नीयत से पहुंचे थे दोनों आरोपी, 650 रुपए चुराए थे, पहचाने जाने के डर से कर दी हत्या

बस्तरMar 05, 2018 / 10:14 am

Badal Dewangan

हत्या का खुला राज

Police can not detect murderers

जगदलपुर . बास्तानार ब्लॉक के कोड़ेनार इलाके में एक नाले के किनारे पखवाड़े भर पहले एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला था। युवक की पहचान रायपुन निवासी अखिलेश मिश्रा के तौर पर की गई थी। यह रिकवरी एजेंट का काम किया करता था। शव की हालत देखकर हत्या का संदेह जताया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।
पीएम रिपोर्ट में आई चोट के बाद तय हो गया कि यह मामला हत्या का है
सीएसपी यूलेंडन यार्क व निमेष बरैया ने बताया कि उन्हें जब शव मिला था, उसके बाद से ही इसके पीछे हत्या का शक जताया जा रहा था। इसी दिशा में कार्रवाई आगे बढ़ाई गई। लेकिन जब पीएम रिपोर्ट में आई चोट के बाद तय हो गया कि यह मामला हत्या का है। इसके बाद तफ्तीश आगे बढ़ी तो सबसे पहले सनकू हाथ आया और उसने पूछताछ में पूरी बात पुलिस को बता दी। साथ ही उसने इस मामले में पिलू राम वेको के होने की भी जानकारी दी।
न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया
पुलिस ने दोनो ही ओरापियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल, पंजाब नैशनल बैंक का चेक बुक, 150 रुपए नकद व अपराध में प्रयुक्त किए दोनो सायकल को जब्त कर लिया है।
पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस ने बागमुंडी पनेड़ा इलाके के ही सनकु वेको (25) व पीलू राम(34) पर शक जताते उनसे पूछताछ की । दोनेां ने जल्द ही अपना गुनाह कबूल लिया। आरोपियों ने बताया कि जब अखिलेश सोया हुआ था तब दोनों उसके सामान को चुराने की नीयत से मौके पर पहुंचे। जब वे नगदी व सामान चुरा रहे थे तभी वह जाग गया। उसने दोनों को सामान चोरी करते पकड़ लिया था। दोनो ही आरोपी अपनी पहचान लिए जाने के डर से उसके सीने व अन्य जगह मुक्का व लात मारकर हत्या कर दी। वहीं उसका मोबाइल, नेशनल बैंक का चेक व पर्स में रखे 650 रुपए लेकर फरार हो गए।

Home / Bastar / 15 दिन पहले की हत्या का खुला राज, सिर्फ इसलिए मार डाला था सड़क किनारे सो रहे एजेंट को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो