scriptबस्ती में बड़ा हादसा, बीटेक के पांच छात्र नदी में डूबे, दो लापता | 5 B Tech Students Drown in Saryu River in Basti 2 Missing | Patrika News
बस्ती

बस्ती में बड़ा हादसा, बीटेक के पांच छात्र नदी में डूबे, दो लापता

सोमवार की शाम को हुआ हादसा, मंगलवार को भी दोनों छात्रों की तलाश जारी
पुलिस ने कहा एसडीआरएफ की भी मदद ली जाएगी

बस्तीMar 16, 2021 / 10:46 am

रफतउद्दीन फरीद

Drown

डूबा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बस्ती. यूपी के बस्ती जिले में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां नदी में स्नान करने के दौरान अकबरपुर इंजीनियरिंग काॅलेज के छह छात्र सरयू नदी में डूबने लगे। किसी तरह उनमें से चार छात्र तो बच निकले, पर दो अब तक लापता हैं। दोनों की तलाश के लिये गोताखोरों की टीम लगाई गई है, लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि ये हादसा वीडियो बनाने के चक्कर में हुआ।

 

अकबरपुर इंजीनियरिंग काॅलेज के बीटेक के छह छात्र सोमवार की शाम बस्ती में सरयू नदी के माझाखुर्द घाट पर नहाने पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक छात्र अमित निवासी गौरीबाजार जिला देवरिया, हम्माद हुसैन शाहगंज थाना कोतवाली प्रयागराज, अमितराणा चौरी बाजार अयोध्या, अर्पित गंगवार राजाकुली नगर भोपालगंज फरूखाबाद, तरूनेश शिवम लखनऊ और देवांश सिंह हापुड़ पुल पर आए थे। सभी का नदी में नहाने का प्लान बना और वो लोग पुल के पश्चिम में गए। नहाने के दौरान पांच छात्र डूबने लगे।

 

कुछ साथी किसी तरह से बचने में कामयाब हुए, लेकिन तरुनेश, शिवम (22) और देवांश सिंह (22) गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे लेकिन दोनों को डूबने से बचाया नहीं जा सका। उधर सूचना मिलते ही तत्काल स्थानीय थानाध्यक्ष और पुलिस मौके पर पहुंचे। तत्काल गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया गया। गोताखोरों ने उसी समय से दोनों की तलाश शुरू कर दी, पर दोनों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार को भी दोनों की तलाश जारी है। सफलता न मिलने पर एसडीआरएफ की मदद ली जाएगी।

By Satish Srivastava

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zryac

Home / Basti / बस्ती में बड़ा हादसा, बीटेक के पांच छात्र नदी में डूबे, दो लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो