scriptहैदराबाद और उन्नाव के बाद बस्ती में लड़की से रेप, जबरन खेत में खींचकर किया बलात्कार | After Hyderabad and Unnao Now Girl Raped in Basti | Patrika News
बस्ती

हैदराबाद और उन्नाव के बाद बस्ती में लड़की से रेप, जबरन खेत में खींचकर किया बलात्कार

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। दोनों अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर।

बस्तीDec 09, 2019 / 01:24 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rape

रेप

बस्ती . हैदराबाद और उन्नाव गैंगरेप की घटना की चर्चा अभी समाप्त भी नहीं हुई कि यूपी के बस्ती जिले में भी दो युवकों द्वारा एक युवती को जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
मामला बस्ती जिले के हरैया थानाक्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह किसी काम से बाग को गयी थी। इसी दौरान दो लोग उसे जबरन गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और वहां एक कमरे में उसके साथ एक युवक ने दुराचार किया और दूसरे ने भी प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह से उसके चंगुल से निकलकर भाग गयी। 112 पर फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने रेप पीड़िता के पिता की तहरीर पर पकौलिया थानाक्षेत्र के संदीप कुमार और कप्तानगंज थानाक्षेत्र के बैदौलिया गांव निवासी प्रदीप कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दो थानों की पुलिस दबिश दे ही है, हालांकि अभी तक दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो