scriptबच्चों के साथ बैठकर डीएम ने खाया मिड डे मिल, हो रही जमकर तारीफ | Basti Dm eat Mid day meal in Primary School Up Basti | Patrika News
बस्ती

बच्चों के साथ बैठकर डीएम ने खाया मिड डे मिल, हो रही जमकर तारीफ

डीएम ने गांव में चल रही सरकारी योजनाओं की भी ली जानकारी

बस्तीSep 02, 2018 / 09:55 pm

Akhilesh Tripathi

Dm Rajshekhar eat Mid day meal

डीएम राजशेखर ने मिड डे मिल खाया

बस्ती. जिला अधिकारी राजशेखर हिन्दी के प्रख्यात साहित्यकार आचार्य रामचन्द्र शुक्ल के गांव अगौना में प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ बैठकर मिड डे मिल खाया। जिलाधिकारी के इस कार्य की हर तरफ तारीफ हो रही है। डीएम के साथ सीडीओ अरविंद पांडे भी मौजूद थे।
डीएम ने अगौना के लोगों से बात की, साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना, गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले गरीब परिवार के लाभार्थी से भी मिले। शौचालय की स्थिति को लेकर डीएम गांव के अधिकतर घरों को मौके पर जाकर चेक किया। डीएम सरकारी योजनाओ के संचालन से संतुष्ट नजर आये, मगर गांव में गंदगी देखकर ग्राम प्रधान और अधिकारियों को उचित निर्देश भी दिया।
डीएम ने मीडिया से बात करते हुये बताया कि प्राइमरी स्कूल अगौना ने जब वो पहुंचे तो मिड डे मिल बन रहा था तो वे बच्चो के साथ बैठकर मध्यान्ह भोजन भी किया, उसके बाद वे कुछ बच्चों से टेबिल और हिंदी वर्णमाला के बारे मे भी पूछा। वहीं इलाके में डीएम और सीडीओ की जमीन पर बैठकर मिड डे मिल खाना चर्चा का विषय बन गया और लोग डीएम राजशेखर की तारीफ करते नजर आये।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो