scriptयूपी में बीजेपी एबीवीपी नेताओं को टोल कर्मियों ने लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | BJP and ABVP Leaders Brutally Beaten by Toll Plaza Employees | Patrika News
बस्ती

यूपी में बीजेपी एबीवीपी नेताओं को टोल कर्मियों ने लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

यूपी के बस्ती जिले के टोल प्लाजा का मामला, पुलिस ने दो टोल कर्मियों को लिया है हिरासत में।

बस्तीJul 28, 2019 / 10:56 am

रफतउद्दीन फरीद

BJP Leaders Thrashed

टोल प्लाजा कर्मचारियों ने की पिटायी

बस्ती . सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेताओं की टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटायी करते तस्वीरें और वीडियो तो कई आ चुके लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमें दांव उल्टा पड़ गया है। यहां बीजेपी नेताओं को टोल कर्मियों से उलझना महंगा पड़ गया। 20 से अधिक टोल कर्मचारियों ने भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्रा, एबीवीपी प्रदेश संगठन मंत्री नागेन्द्र बहादुर व जिला मंत्री भूपेन्द्र सिंह को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में दो टोल कर्मियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
 

दरअसल भाजयूमो के बस्ती जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्रा और एबीवीपी प्रदेश संगठन मंत्री नागेन्द्र बहादुर सिंह व जिला मंत्री भूपेन्द्र बहादुर सिंह कहीं जा रहे थे। शहर से निकलकर उनकी गाड़ी जब टोल पर पहुची तो यहां उन लोगों और टोल कर्मियों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि टोल नाके पर लोकल बताने और लोकल की आईडी दिखाने के बावजूद भी टोलकर्मी पर्ची काटने की जिद पर अड़ गए। इसको लेकर विवाद बढ़ा और दोनों ओर से तू-तू मैं-मैं हुई। देखते ही देखते टोल जंग का मैदान बन गया। टोल कर्मियों ने बीजेपी नेताओं की पिटायी शुरू कर दी। दावा किया गया है कि एक साथ 20 से अधिक टोल कर्मी उन पर लाठी-डंडा लेकर टूट पड़े। दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। भाजापाइयों ने किसी तरह भागकर अपने को बचाया।
घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। टोलकर्मियों की गुंडागर्दी से नाराज बीजेपी नेता काफी देर तक वहीं जमे रहे। आक्रोशित भाजपा नेताओं ने टोल पर ईंट बाजी भी की। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराने के बाद घायल बीजेपी नेताओं को जिला अस्पताल पहुंचवाया। जहां भाजपाई काफी देर तक जमा रहे। उधर टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडई देखने के बाद पुलिस भी सख्त हो गयी है। सत्ताधारी दल के नेताओं की सरेआम पिटायी करने वाले टोल कर्मियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ था कि तीन-चार नेताओं पर 20 से अधिक कर्मचारी टूट पड़े और बुरी तरह पीटा। हालांकि इस मामले में जब एसपी पंकज कुमार से बात करने की कोशिश की गयी तो वह इससे पूरी तरह अंजान लगे, फोन करने पर कहा कि वह बिजी हैं।
By Satish srivastava

Home / Basti / यूपी में बीजेपी एबीवीपी नेताओं को टोल कर्मियों ने लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो