scriptजूता कांड पर बीजेपी विधायक का बयान, सांसद का जूता मारना ऊर्जा का प्रदर्शन, सपा- बसपा गठबंधन को दिखाई ताकत | Bjp Mla Dayaram chaudhary controversial statement on Juta kand in Up | Patrika News
बस्ती

जूता कांड पर बीजेपी विधायक का बयान, सांसद का जूता मारना ऊर्जा का प्रदर्शन, सपा- बसपा गठबंधन को दिखाई ताकत

कहा- जूता मारने वाले सांसद ने अपनी ताकत का नमूना पेश किया।

बस्तीMar 07, 2019 / 06:02 pm

Akhilesh Tripathi

Bjp Mla Dayaram chaudhary

बीजेपी विधायक दयाराम चौधरी

बस्ती. यूपी के संतकबीरनगर में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच जूता कांड के बाद यूपी की सियासत गर्म है । अखिलेश यादव सहित विपक्ष के कई नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिये हैं, वहीं अब खुद बीजेपी के नेता भी इस पर चुटकी लेने में लगे हैं । बीजेपी के सदर सीट से विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी का जूता मारना ऊर्जा का प्रदर्शन है और जूता मारने वाले सांसद ने अपनी ताकत का नमूना पेश किया।

बीजेपी विधायक दयाराम चौधरी ने हालांकि इस दौरान विवादित बयान भी दे डाला । उन्होंने कहा कि सपा- बसपा गठबंधन को ताकत दिखाने के लिये वाद विवाद किया गया । वहीं उन्होंने विधायक राकेश सिंह बघेल की पिटाई को विरोधी दलों के नेताओं की साजिश भी बताया ।

बता दें कि बुधवार को जिला अनुश्रवण समिति की बैठक के दौरान संतकबीरनगर में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी शिलापट्ट में नाम नहीं लेने को लेकर भड़क गये थे और उनका बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल से विवाद हो गया था । विवाद इतना बढ़ा कि बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक को कई जूते मारे । हालांकि शरद त्रिपाठी ने बाद में अपनी इस हरकत के लिये खेद जताया था ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / जूता कांड पर बीजेपी विधायक का बयान, सांसद का जूता मारना ऊर्जा का प्रदर्शन, सपा- बसपा गठबंधन को दिखाई ताकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो