scriptबीजेपी विधायक साधना सिंह के बाद इस विधायक ने की मायावती पर अभद्र टिप्पणी, दिया विवादित बयान | BJP MLA Surendra Singh Controversial Comment on mayawati | Patrika News
बस्ती

बीजेपी विधायक साधना सिंह के बाद इस विधायक ने की मायावती पर अभद्र टिप्पणी, दिया विवादित बयान

बीजेपी विधायक ने मायावती के खिलाफ विवादित बयान भी दिया है

बस्तीJan 30, 2019 / 10:48 am

sarveshwari Mishra

Mayawati

Mayawati

बस्ती. बीजेपी विधायक साधना सिंह के बाद अब बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने साधना सिंह के बयान का समर्थन करते हुए मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर डाली। सुरेंद्र सिंह ने मायावती को ससुरी कहते हुए कहा कि साधना सिंह ने मायावती की तुलना किन्नर से की थी वह बिल्कुल सही है। वहीं मायावती के खिलाफ विवादित बयान भी दिया है। ये बातें सुरेंद्र सिंह ने पिपरा गौतम इंटर कॉलेज के वार्षिक समारोह में कही।

मायावती पर विवादित बयान देते हुए कहा कि मायावती की दुकान बंद हो गई है मगर सपा ने मायावती की दुकान के ताले में केरोसिन तेल डालकर उनका ताला खोला है और अब टिकेट बिकेगा, तिजोरी भरेगा और टिकट बेचने वाला कभी गरीबों का दिल नहीं जीत सकता। वहीं बीजेपी विधायक ने मायावती की चुटकी लेते हुए कहा कि स्थायी रूप से कभी राजनीति में नेता तो ससुरी बन ही नहीं सकती। वहीं बसपा की तुलना डंक मारने वाले बिच्छू और सपा की विष छोड़ने वाले सांप से की।

वही प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के सवाल पर कहा की भाजपा को छोड़ कर सब बरसाती पार्टी है, जैसे राजस्व विभाग में खेत का बरसात हो जाता है। पिता मर जाता है तो बेटे का नाम चढ़ जाता है। उसी तरह कांग्रेस, सपा, बसपा बरसाती पार्टी है। वहीं अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि पिता जी चाहते रह गए उन को हटाकर अखिलेश जी राष्ट्रीय अध्यक्ष हो गए, उनके जीते जी ही बेटे ने पिता को तिलाजंली दे दिया।
BY-Satish Srivastava

Home / Basti / बीजेपी विधायक साधना सिंह के बाद इस विधायक ने की मायावती पर अभद्र टिप्पणी, दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो