scriptभाजपा समर्थकों ने पुलिस से की झड़प, शराब पीकर ड्यूटी करने का लगाया आरोप | BJP Supporter Big Allegation on Basti Police of drinking liquor | Patrika News
बस्ती

भाजपा समर्थकों ने पुलिस से की झड़प, शराब पीकर ड्यूटी करने का लगाया आरोप

पुलिस पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप भी लगाया है

बस्तीJan 11, 2019 / 12:51 pm

sarveshwari Mishra

UP Police

UP Police

बस्ती. यूपी के बस्ती में बीजेपी नेता के समर्थकों ने शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाया है। बस्ती में बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री की कार और टेम्पों में टक्कर हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस भाजपा नेता को थाने लेकर चली गई जिसपर भाजपा के समर्थक भड़क गए और पुलिस को खरी-खोटी सुनाने लगे। यहां तक की पुलिस पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप भी लगाया है।

बता दें कि बस्ती जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री की कार और सामने से आ रहे ऑटों में जोरदार टक्कर हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब किसी बात को लेकर भाजपा नेता पुलिस से उलझ गए और कोतवाली के दरोगा शशिकांत को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे। मौके पर मौजूद कोतवाल और सीओ अरविंद वर्मा ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

चौकी इंचार्ज के व्यवहार पर बढ़ा विवाद
बीजेपी समर्थकों ने कहा कि रौता चौकी इंचार्ज के व्यवहार से यह विवाद बढ़ा है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने चौकी इंचार्ज पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाया है।
BY-Satish Srivastava

Home / Basti / भाजपा समर्थकों ने पुलिस से की झड़प, शराब पीकर ड्यूटी करने का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो