scriptआधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने गए ब्वायफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या | Boyfriend Beaten to Death after found Near Girlfriend Home | Patrika News
बस्ती

आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने गए ब्वायफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या

प्रेमिका के परिवार वालों पर पीट-पीटकर मार डालने का आरोप, हत्या के बाद सभी आरोपी घर से फरार।

बस्तीAug 17, 2019 / 12:17 pm

रफतउद्दीन फरीद

Murder

प्रतीकात्मक फोटो

बस्ती. यूपी के बस्ती जिले में आधी रात को प्रेमिका के घर के पास उसके प्रेमी को पीट-पीटकर मार डालने की घटना सामने आयी है। कहा जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस मामले में प्रेमिका के घर वाले चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। मृतक के साथ मेलजोल प्रेमिका के घरवालों को पसंद नहीं था और इसको लेकर उन लोगों ने कई बार मृतक प्रेमी को अपने तरीके से समझाया भी था।
मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती के नगर थानाक्षेत्र के बेलाड़ी गांव निवासी विकास सिंह का अपने पड़ोसी की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बारे में लड़की के घरवालों को पता चला तो वो आग बबूला हो गए। लड़की के घरवालों ने विकास को कई बार समझाया भी। पर वह नहीं माना। शुक्रवार की बीती रात विकास लड़की के घर के पास संभवत: किसी संदिग्ध हालत में देख लिया गया, जिसके बाद आरोप है कि लड़की के घरवालों ने उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जिसके चलते उसकी मौत हो गयी। विकास की मौत के बाद उसकी पिटायी करने वाले आरोपी वहां से फरार हो गए।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विकास के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। पुलिस ने गांव के लोगों से भी गहन पूछताछ की। बताया जा रहा है कि विकास के प्रेम प्रसंग से गांव के लोग भी अवगत थे। उधर विकास के पिता की तहरीर पर पुलिस ने लड़की के घरवालों में से चार के खिलाफ मुमदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पूरा परिवार फरार है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में छानबीन कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
By Satish Srivastava

Home / Basti / आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने गए ब्वायफ्रेंड की पीट-पीटकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो