scriptविकलांग लड़की को दबोच कर कमरे में ले गया पड़ोसी, मुंह दबाकर उसके साथ… | Man Doing Dirty Things with Disabled Girl | Patrika News
बस्ती

विकलांग लड़की को दबोच कर कमरे में ले गया पड़ोसी, मुंह दबाकर उसके साथ…

बस्ती जिले में विकलांग लड़की का पड़ोसी ने ही किया बलात्कार, शौच के लिये घर से निकली तो उठा ले गया।

बस्तीMar 12, 2018 / 06:02 pm

रफतउद्दीन फरीद

Rape in Basti

बलात्कार बस्ती जिले में

बस्ती. विकलांग जो ठीक से बोल भी नहीं सकती। विकलांग जिस पर तरस आना चाहिये, उसे देखकर दरिंदे की नीयत खराब हो गयी। दरिंदा भी कोई और नहीं पड़ोस कर रहने वाला जिसपर उस लड़की को भरोसा था। रात का 11 बजा था और वह शौच के लिये घर से बाहर निकली। अभी वह थोड़ी ही दूर गयी थी कि पड़ोस के युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। छुड़ाने की कोशिश की तो उसका मुंह दबाया और कमरे में ले गया। उसके बाद दिव्यांग कुछ नहीं बोल सकी और युवक ने उसके साथ हैवानियत की हद पार कर दी।

 

घटना बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली 21 वर्षीया दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है। पुलिस को पीड़िता की ओर से जो तहरीर दी गयी है उसके मुताबिक। पांच मार्च की रात करीब 11 बजे जब वह घर से बाहर नित्य क्रिया के लिए जा रही थी कि तभी पड़ोस के एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। चिल्लाने और हाथ छुड़ाने की कोशिश करने पर उसने मुंह दबा लिया और अपने घर के कमरे में ले गया और उसके साथ।

हालांकि युवती ने उस दिन घटना के संबध में परिजनों को नहीं बताया, लेकिन अगले दिन उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक ने उसे धमकी दिया कि घटना के बारे में किसी को बताने पर वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी मनबढ़ किस्म का है। तीन-चार दिन से मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बना रहा था। अपने पिता के साथ थाने पहुंची पीडिता ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। ASP ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी लवकुश पुत्र कैलाश के विरूद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
by Satish Srivastava

Home / Basti / विकलांग लड़की को दबोच कर कमरे में ले गया पड़ोसी, मुंह दबाकर उसके साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो