scriptइनकाउंटर के बाद पकड़ा गया असगर, इस मामले में है आरोपी | Rape accused Asgar arrested after Police encounter in Up Basti | Patrika News
बस्ती

इनकाउंटर के बाद पकड़ा गया असगर, इस मामले में है आरोपी

दो दिन पहले युवती के साथ गैंगरेप और घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया था ।

बस्तीJul 23, 2019 / 03:43 pm

Akhilesh Tripathi

Rape accused arrested

रेप का आरोपी गिरफ्तार

बस्ती. पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी को घटना के कुछ ही घंटे बाद एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया, आरोपी के पैर में गोली लगी है और जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है । दो दिन पहले युवती के साथ गैंगरेप और घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया था ।

सोनहा क्षेत्र की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मुख्य आरोपी असगर को पुलिस तलाश कर रही थी, हरदिया ओवरब्रिज के पास जब पुलिस ने उसे घेरा तो उसने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली उसके बाएं पैर के घुटने में जा लगी, जिसके बाद वह वहीं बैठ गया। घायल अवस्था में पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है ।

सीओ सिटी आलोक सिंह के नेतृत्व में स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह एवं इंस्पेक्टर सोनहा की टीम ने फोरलेन से कुछ दूर स्थित हरदिया ओवरब्रिज के पास घेराबंदी की। स्वाट प्रभारी के अनुसार रैपुरा पुलिया के पास से होकर एक शख्स पैदल हाईवे की तरफ जाते दिखा, टीम के साथ मौजूद मुखबिर ने हुलिया देखकर पुष्टि की कि वह छात्रा से दुष्कर्म करने वाला असगर है। पहचान होने के बाद पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो कमर में रखा नाइन एमएम पिस्टल से फायर झोक दिया, दो गोली दागकर भागते समय पुलिस की गोली का शिकार हो गया ।

बता दें कि रविवार को घर से शौच गई किशोरी के पीछे गांव के ही चार लड़के आ गये। उनमें से एक असगर ने दुष्कर्म किया और साथ गए हलीम ने वीडियो बना डाला। बाकी दो लड़के ने धमकी दी कि अगर घटना की किसी से शिकायत की तो जान से मार देगें। सोमवार सुबह पीड़िता की तहरीर पर सोनहा पुलिस ने असगर समेत चार आरोपियो के विरूद्व बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया । मौके पर आईजी, एसपी सहित अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला दिनभर चलता रहा। इसी बीच पुलिस की स्वाट टीम ने सोमवार शाम होते-होते एक को मुठभेड़ में दबोच लिया। घटना मे शामिल हलीम, मनोज चौधरी, और सतीश शर्मा की तलाश की जा रही है ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / इनकाउंटर के बाद पकड़ा गया असगर, इस मामले में है आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो