scriptदलित नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुआ | rape with dalit minor girl in basti critical condition of victiom | Patrika News
बस्ती

दलित नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुआ

तहरीर मिलने के बाद थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है

बस्तीMay 25, 2019 / 06:01 pm

Ashish Shukla

big news

दलित नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुआ

बस्ती. महिला सुरक्षा को लेकर सरकार के तमाम दावे फेल होते दिख रहे हैं। शनिवार को बस्ती जिले में एक बार फिर दलित नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां बाग की तरफ गई एक नाबालिग को युवक छाड़ियों में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों की सूचना के बाद पहुंची यूपी 100 की टीम ने नाबालिग को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में दाखिल कराया। जहां उसकी हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे जिला महिला अस्पताल में दाखिल कराया। तहरीर मिलने के बाद थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
छावनी थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली दलित नाबालिग शनिवार की दिन में घर से थोड़ी दूर बाग में गई थी। वहां पहले से ही घात लगाये बैठा गांव का ही युवक मौका देकर उसे पकड़ लिया और झाड़ियों में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी के हालत में उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया। होश आने के बाद नाबालिग किसी तरह से घर आई तो परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। बेटी के साथ हुई इस घटना को जानकर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना यूपी 100 को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर पुलिस ने मेडिकल कराकर आरोप के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश भी दी गई लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।

Home / Basti / दलित नाबालिग से गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो