scriptबीजेपी सांसद के आवास को कब्जे में लिया, कई घंटों से जारी है प्रदर्शन, जानिये क्या है पूरा मामला | RLD Protest on Bjp Mp Harish dwivedi House in Basti | Patrika News
बस्ती

बीजेपी सांसद के आवास को कब्जे में लिया, कई घंटों से जारी है प्रदर्शन, जानिये क्या है पूरा मामला

हंगामा की वजह से 12 घंटे बीत जाने के बाद भी सांसद अपने आवास आने से कतरा रहे हैं।

बस्तीAug 05, 2018 / 10:52 pm

Akhilesh Tripathi

Protst on Bjp Mp House

बीजेपी सांसद के आवास पर प्रदर्शन

बस्ती. बांध निर्माण और एससी एसटी एक्ट में बदलाव नहीं करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने रविवार को बीजेपी सांसद के आवास का घेराव कर दिया। रालोद प्रदेश सचिव चन्द्रमणि पांडे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सांसद हरीश द्विवेदी के आवास पहुंच गये और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। हंगामा की वजह से 12 घंटे बीत जाने के बाद भी सांसद अपने आवास आने से कतरा रहे हैं।
धरना दे रहे लोगों की सांसद से मांग है कि एससी एसटी एक्ट में दोषियों को कड़ी सजा हो, मगर निर्दोषों के भी हित को ध्यान में रखा जाए और एक्ट में कोई परिवर्तन न किया जाये। साथ ही साथ पूर्वांचल की सबसे भयावह समस्या बाढ़ के स्थाई समाधान को लेकर है। रालोद नेता का कहना है कि जनपद में बी.डी. बांध को पक्का कर कल्यानपुर सहित सैकड़ों गांव में पक्के ठोकर का निर्माण किया जाए जो घाघरा तट पर बसे हैं।
12 घंटे से बीत जाने के बाद सांसद के नहीं आने से आक्रोशित लोग गेट के अन्दर घुस कर आवास कब्जे में ले लिया है। इस विरोध प्रदर्शन में रालोद नेता के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / बीजेपी सांसद के आवास को कब्जे में लिया, कई घंटों से जारी है प्रदर्शन, जानिये क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो