scriptरैली में कम भीड़ से हेमा मालिनी दिखीं परेशान, कहा, और लोगों को आना चाहिए था | short public gather in hema malini railly at basti | Patrika News
बस्ती

रैली में कम भीड़ से हेमा मालिनी दिखीं परेशान, कहा, और लोगों को आना चाहिए था

बाद में उन्होने संभालते हुए ये भी कहा कि गर्मी की वजह से कम लोग आए हैं

बस्तीMay 08, 2019 / 06:29 pm

Ashish Shukla

up news

रैली में कम भीड़ से हेमा मालिनी दिखीं परेशान, कहा, और लोगों को आना चाहिए था

बस्ती. भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए वोट मांगने पहुंची बीजेपी सांसद और सिने स्टार हेमा मालिनी सभा में कम भीड़ देख नाराज हो गईं। उन्होने मंच से ही आयोजक को कह दिया कि लोग तो बहुत कम आए हैं और लोगों की भीड़ यहां आना चाहिए थी। हालांकि बाद में उन्होने संभालते हुए ये भी कहा कि गर्मी की वजह से कम लोग आए हैं।
कप्तानगंज के मां दुर्गा अभिलाषा इंटर कालेज के मैदान पर भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी बुधवार को जनसभा करने पहुंची थी। बताया जा रहा था कि यहां भीड़ जुटाने के लिए कई दिनों से जमकर भाजपा के नेता ताकत झोंक रहे थे। लेकिन हेमा पहुंची तो उन्हे अपने कद के मुताबिक भीड़ बेहद कम नजर आई। शुरूआत में तो किसी को इसका आभास नहीं हुआ लेकिन जैसे ही उन्होने माइक संभाला उनका दर्द सामने आ गया। मालिनी ने कहा कि यहां तो लोग बहुत कम आए हैं और लोगों को आना चाहिए था।
गर्मी से भी परेशान दिखी हेमामालिनी

हेमा मालिनी ने ये भी कहा कि यहां गर्मी बहुत ज्यादा है हो सकता है कि इस वजह से भी लोग न आए हों। उन्होने कहा कि मुझे भी बहुत अधिक गर्मी लग रही है। मैं खुद परेशान हूं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। जो काम 70 साल में नही हुआ वो अब हो रहा है। देश का सम्मान बाहर के मुल्कों में भी बढ़ा है। मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की अपील करते हुए आप सब वादा करिए कि कितनी भी गर्मी हो आप वोट जरूर करेंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तब देश में बम धमाके होते थे।
मुम्बई हमले में कितने लोग मारे गए लेकिन सरकार ने क्या किया। सरकार पाकिस्तान और आतंकवादियो को सबक नही सिख पाई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में आपने देखा कि पुलवामा हमले के मात्र 13 दिन के अंदर हमारी सेना ने आतंकवादियो को पाकिस्तान में घुसकर मारा। ये ताकत है मोदी सरकार की। हेमा मालिनी ने लोगों को दुबारा बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अभी भी बहुत कम अधूरे हैं जिन्हें हम सरकार बनते ही पूरा करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गरीब परिवार से हैं इसलिए उन्होंने गरीबो पिछडो की दर्द को समझ है, और उन्होंने इसके लिए काम भी किया।

Home / Basti / रैली में कम भीड़ से हेमा मालिनी दिखीं परेशान, कहा, और लोगों को आना चाहिए था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो