scriptबाईं आंख निकालकर सिर कूच दिया, खेत में बाइक पर मिला शव देख इलाके में सनसनी | Patrika News
बस्ती

बाईं आंख निकालकर सिर कूच दिया, खेत में बाइक पर मिला शव देख इलाके में सनसनी

छावनी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव के सीवन में युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाइक समेत युवक का शव सीवन में पड़ा हुआ था। उसके चेहरे पर गंभीर चोट के निशान पाए थे। लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो युवक की हत्या करने के बाद, एक्सीडेंट में हुई मौत को रंग देने की कोशिश की गई है।

बस्तीJun 10, 2024 / 03:16 pm

anoop shukla

जिले के छावनी थानांतर्गत लोकईपुर गांव में जघन्य हत्या की वारदात सामने आई है। हत्यारे ने पहले युवक की बांईं आंख निकाली। फिर बड़ी निर्ममता से सिर को किसी भारी हथियार से कूंच डाला।

पीठ, हाथ और पैर पर भी जख्म के निशान मिले हैं। सोमवार की सुबह गांव के निर्माणाधीन ओवरहेड वाटरटैंक के पास जमीन पर गिरी बाइक पर शव पड़ा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर सीओ हर्रैया, थानेदार के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।
साक्ष्य जुटाने के साथ शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान जिले के हर्रैया थानांतर्गत बेलाड़े शुक्ल गांव निवासी 24 वर्षीय हरीश शुक्ल पुत्र हरिवंश शुक्ल के रूप में की गई। वह सूर्या कांस्ट्रेक्शन कम्पनी में मुनीम का काम करता था। यहीं कम्पनी इन दिनों छावनी के लोकईपुर गांव में ओवरहेड वाटर टैंक का निर्माण करा रही है, जिसकी देखरेख में हरीश लगा था।
पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की रात करीब दस बजे हरीश को ओवरहेड टैंक की तरफ बाइक से जाते ग्रामीणों ने अंतिम बार देखा था। सुबह टैंक के करीब ही उसका शव पड़ा मिला। घटनास्थल पर पहुंची हरीश की मां ने बताया कि उनकी गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। आशंका जताई कि उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। इससे इतर हत्या में लोकईपुर गांव से जुड़े कनेक्शन को भी पुलिस खंगाल रही है।
सीओ का कहना है कि हत्या की वजह अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। मृतक हरीश के कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इसके लिए आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

Hindi News/ Basti / बाईं आंख निकालकर सिर कूच दिया, खेत में बाइक पर मिला शव देख इलाके में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो