scriptलोकसभा चुनाव रिजल्ट से एक दिन पहले पकड़ी गई लाखों की शराब, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Wine seized before Loksabha election results in Up basti | Patrika News
बस्ती

लोकसभा चुनाव रिजल्ट से एक दिन पहले पकड़ी गई लाखों की शराब, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छावनी थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा, सर्फ के पैकेट के नीचे छुपाकर रखी गई थी शराब की बोतल

बस्तीMay 22, 2019 / 04:05 pm

Akhilesh Tripathi

wine seized

शराब जब्त

बस्ती. 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे, चुनाव परिणाम से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 17 लाख रूपये की अवैध शराब जब्त किया है। घटना छावनी थाने की है।
छावनी थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली, तो सर्फ की पैकेट के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा 17 लाख का अवैध शराब मिला। ट्रक चालक और क्लीनर पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बरामद शराब और सर्फ को सील कर दिया है और मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आशंका जताई जा रही थी कि इस शराब को जीत के जश्न में खपाया जाना था लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते शराब पकड़ा गया।
एसपी पंकज ने इस संबंध में बताया कि एक 12 पहिया वाली ट्रक से अवैध शराब को गोरखपुर की तरफ ले जाया जा रहा था कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए एसओ छावनी ने घेराबंदी कर शराब बरामद कर लिया। शराब की बोतलों को एक नामी कंपनी के सर्फ के नीचे छिपाया गया था, ट्रक के अंदर से करीब 15 लाख की कीमत का सर्फ भी पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में 110 गत्तों के अंदर से 2205 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब और 120 कुंतल सर्फ मिला है, जिसे सील कर दिया गया है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / लोकसभा चुनाव रिजल्ट से एक दिन पहले पकड़ी गई लाखों की शराब, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो