लोकसभा चुनाव रिजल्ट से एक दिन पहले पकड़ी गई लाखों की शराब, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लोकसभा चुनाव रिजल्ट से एक दिन पहले पकड़ी गई लाखों की शराब, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शराब जब्त

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 22 May 2019, 04:05:41 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

छावनी थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा, सर्फ के पैकेट के नीचे छुपाकर रखी गई थी शराब की बोतल

बस्ती. 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे, चुनाव परिणाम से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 17 लाख रूपये की अवैध शराब जब्त किया है। घटना छावनी थाने की है।

छावनी थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली, तो सर्फ की पैकेट के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा 17 लाख का अवैध शराब मिला। ट्रक चालक और क्लीनर पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बरामद शराब और सर्फ को सील कर दिया है और मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आशंका जताई जा रही थी कि इस शराब को जीत के जश्न में खपाया जाना था लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते शराब पकड़ा गया।

एसपी पंकज ने इस संबंध में बताया कि एक 12 पहिया वाली ट्रक से अवैध शराब को गोरखपुर की तरफ ले जाया जा रहा था कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए एसओ छावनी ने घेराबंदी कर शराब बरामद कर लिया। शराब की बोतलों को एक नामी कंपनी के सर्फ के नीचे छिपाया गया था, ट्रक के अंदर से करीब 15 लाख की कीमत का सर्फ भी पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में 110 गत्तों के अंदर से 2205 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब और 120 कुंतल सर्फ मिला है, जिसे सील कर दिया गया है।

 

BY- SATISH SRIVASTAVA

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned