scriptछठ पूजा पर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने आई महिला सरयू नदी में डूबी, नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी हुई मौत | woman drowned in sarayu river during chhath pooja in basti | Patrika News
बस्ती

छठ पूजा पर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने आई महिला सरयू नदी में डूबी, नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी हुई मौत

नाराज लोगों ने प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप, कहा तैनात होते सुरक्षाकर्मी तो न जाती जान

बस्तीNov 14, 2018 / 04:56 pm

Ashish Shukla

up news

छठ पूजा पर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने आई महिला सरयू नदी में डूबी, नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी हुई मौत

बस्ती. जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के कटरिया घाट पर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने पहुंची महिला की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। मौजूद अन्य व्रती महिला काफी सहम गई। हैरानी की बात ये रही है हजारों लोगों के महिलाओं के लिए बनाए गये इस घाट पर सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किये गये थे।
बतादें कि कटरिया गांव की रहने वाली महिला बुधवार की सुबह सरयू नदी के घाट पर सूर्य को अर्घ्य देने के लिए आई थी। वो सरयू के गहरे पानी में जैसे ही गई समाने लगी। वहां पर मौजूद महिलाओं ने उसे बचाने के लिए शोर मचाया लेकिन प्रशासन की तरफ से न तो कोई सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद था और न ही कोई गोताखोर था जो महिला को बचा सके। महिला के साथ आये उसके परिजन यह घटना अपने आंखो के सामने होता देख स्तब्ध रह गये। प्रशासन की लापरवाही से महिला की मौत से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर घटना पर विरोध जतया। एसओ दुबौलिया के वाहन पर पथराव की बात कही जा रही है।

Home / Basti / छठ पूजा पर सूर्य भगवान को अर्घ्य देने आई महिला सरयू नदी में डूबी, नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो