scriptरेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के सवाल पर बोले योगी सरकार के मंत्री, कहा- मैं उन्हें नही जानता | Yogi Minister Moti singh angry on Swami Chinmayanand | Patrika News
बस्ती

रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के सवाल पर बोले योगी सरकार के मंत्री, कहा- मैं उन्हें नही जानता

कहा- ढाई साल की उनकी सरकार में ढाई लाख बेरोजगारों को नौकरी दिया गया है और आने वाले एक साल में एक लाख नौकरी और दी जायेगी।

बस्तीSep 17, 2019 / 08:22 pm

Akhilesh Tripathi

Yogi Minister Moti singh

योगी सरकार के मंत्री मोती सिंह

बस्ती. रेप के आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद बीजेपी के नेताओं के लिये बड़ी मुसीबत बनते जा रहे हैं। सरकार की योजनाओं की समीक्षा बैठक करने पहुचे योगी सरकार के मंत्री मोती सिंह ने जब मीडिया ने चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं किसी चिन्मयानंद को नही जानता, चिन्मयानंद कौन है मुझे नहीं पता, मैं जब लखनऊ जाऊंगा तो पता करूंगा, कोई जरूरी नही है कि हर मुद्दे की मुझे जानकारी हो।
रामपुर के सांसद पर दर्ज हो रहे मुकदमे को लेकर मंत्री मोती सिंह ने कहा कि वहां के डीएम और एसपी विधि के अनुसार जो कार्रवाई कर रहे हैं वो उचित है और इससे पहले की सरकार में उनके कर्मों पर पर्दा डाला जाता था लेकिन हमारी सरकार में कानून अपना काम कर रहा है। ममता बनर्जी के देश में सुपर इमरजेंसी के बयान पर मोती सिंह ने दो टूक कहा कि ममता दीदी को लोकसभा चुनाव में जवाब मिल गया है और जनता लोगों को उनके कर्मो का जवाब देती है ये ममता दीदी को पता है।
वहीं मंत्री ने बेरोजगारी के सवाल पर बात करते हुए कहा कि विपक्ष हताशा में इस तरह की बात करता है, ढाई साल की उनकी सरकार में ढाई लाख बेरोजगारों को नौकरी दिया गया है और आने वाले एक साल में एक लाख नौकरी और उनकी सरकार देने जा रही है। मोती सिंह ने कहा कि योगी सरकार ऐतिहासिक फैसला लेनी जा रही है कि सिविल सेवा की 5 साल से रुकी कटऑफ को जारी करेगी जिससे बड़े पैमाने पर भर्तियां होंगी।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के सवाल पर बोले योगी सरकार के मंत्री, कहा- मैं उन्हें नही जानता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो