scriptAmrit Kaur Hospital : मोर्चरी में शव रखकर भूले | Amrit Kaur Hospital : forgot the postmortem of dead body | Patrika News
ब्यावर

Amrit Kaur Hospital : मोर्चरी में शव रखकर भूले

मुंशी कॉलोनी में भ्रूण मिलने का मामला

ब्यावरJul 17, 2019 / 05:41 pm

tarun kashyap

beawar

Amrit Kaur Hospital : मोर्चरी में शव रखकर भूले

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ब्यावर. अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में एक सप्ताह से रखे भ्रूण का बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया। शहर थाना पुलिस ने आखिरकार आठवें दिन भू्रण का अंतिम संस्कार करवा दिया। सात दिन पहले भ्रूण मुंशी कॉलोनी में मिला था। एक सप्ताह तक इस भ्रूण के अंतिम संस्कार को लेकर किसी ने ध्यान नहीं दिया। शहर थाना पुलिस के अनुसार गत आठ जुलाई को मुंशी कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन के सामने खाली भूखंड में एक भ्रूण मिला। श्वान भ्रूण के आस-पास घूम रहे थे। क्षेत्रवासी मौके पर एकत्र हुए। सूचना पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भ्रूण को अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखवाया। इसके बाद एक सप्ताह तक पुलिस इस भ्रूण को रखकर ही भूल गई। पत्रिका ने बुधवार के अंक मे ममता ने ठुकराया तो अव्यवस्थाओं ने बिसराया…शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर इस मामले को उठाया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई एवं बुधवार को भ्रूण का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करने की प्रक्रिया की गई।
थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह हाडा का कहना है अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखे भ्रूण का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। इस मामले में जांच की जा रही है।मेडिकल ज्यूरिस्ट का कहना है मोर्चरी में रखे भ्रूण का बुधवार को पोस्टमार्टम करके पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।


Home / Beawar / Amrit Kaur Hospital : मोर्चरी में शव रखकर भूले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो