scriptइस तरह ठिकाने लगा रहे थे वाहन | police arrested 17 person | Patrika News
ब्यावर

इस तरह ठिकाने लगा रहे थे वाहन

कबाड़ गोदाम में दी दबिश, 17 को पकड़ा

ब्यावरApr 16, 2019 / 04:13 pm

tarun kashyap

कबाड़ गोदाम में दी दबिश, 17 को पकड़ा

इस तरह ठिकाने लगा रहे थे वाहन

शहर थाना पुलिस की कार्रवाई – पचास से अधिक वाहन कटते मिले, चेसिस व इंजन नंबर से होगी पड़ताल, परिवहन कार्यालय से ली जाएगी जानकारी
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ब्यावर. शहर थाना पुलिस ने सोमवार को रीको के पास स्थित कबाड़ गोदाम में दबिश दी। पुलिस को मौके पर पचास से अधिक वाहन मिले है। जिन्हें काटे जाने की तैयारी थी। पुलिस इन वाहनों के चेसिस नंबर व इंजन नंबर के आधार पर जांच की जाएगी। इसके लिए पुलिस ने परिवहन विभाग से जानकारी लेगी। पुलिस ने मौके से 17 जनों को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा है। शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह ने बताया कि रीको के पास स्थित कबाड़ गोदाम पर दबिश दी। पुलिस को मौके पर पचास से अधिक वाहन मिले। पुलिस ने बताया कि बिना किसी अनुमति के कबाड़ गोदाम पर वाहनों को काटने का काम किया जा रहा है। मौके पर मिले वाहनों की जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने प्रभू लुहार, बबलू जोशी, विष्णु, चांदमल, लक्ष्मण, नागजी, जितेन्द्र, कल्याणसिंह, नीरज, मंगल, मुकेश, महेन्द्रसिंह, सुखदेव, मदन, मनीषसिंह, नीरजकुमार व हेमन्त को शांति भंग में पकड़ा है।
परिवहन विभाग से रिपोर्ट पर टिकी नजर
पुलिस दबिश के दौरान मिले वाहनों की परिवहन विभाग से जानकारी ली जाएगी। इसके बाद यह तय होगा कि इन वाहनों के रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है। यहां इन वाहनों का डिस्पोजल हो चुका है। इसके बाद ही पुलिस की ओर से इस संबंध में कार्रवाई तेज की जाएगी।
पहले मिल चुकी हैएसबलेड कार
शहर थाना पुलिस की ओर से पूर्व में एक एसबलेड कार पकड़ी थी। महंगी कार को एसबलेड कर तैयार की गई। इस मामले में भी पुलिस की जांच चल रही है। हालांकि अब तक पुलिस की जांच तेज नहीं हुई है। इसकी जांच आगे बढऩे पर भी इससे जुड़ी कई जानकारियां और भी सामने आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो