scriptमुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR | FIR Against 2 Labourers Who Escaped From Quarantine Center In Bihar | Patrika News

मुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR

locationबेगूसरायPublished: Jun 07, 2020 02:25:52 pm

Submitted by:

Prateek

देखने में यह आया है कि बाहरी राज्यों में काम कर वापस लौट रहे प्रवासियों की वजह से संक्रमण दर बढ़ी है (FIR Against 2 Maigrant Labourers Who Escaped From Quarantine Center In Bihar) (Bihar News) (Begusarai News) (Madhubani News)…

मुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR

मुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR

बेगुसराय, मधुबनी: Coronavirus के बढ़ते संक्रमण से निजात मिलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। मामले बढ़ने के साथ चिंता भी बढ़ती जा रही है। देखने में यह आया है कि बाहरी राज्यों में काम कर वापस लौट रहे प्रवासियों की वजह से संक्रमण दर बढ़ी है। बिहार में ऐसे ही एक मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। दोनों के ऊपर जानबूझकर संक्रमण फैलाने का आरोप है।

 

यह भी पढ़ें

मजदूरों की वापसी से पुलिस को अपराध बढ़ने का डर, सरकार रोजगार देने की कवायद में जुटी

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मधुबनी से यह मामला सामने आया है। एक 73 वर्षीय व्यक्ति अपने बेटे के साथ मुंबई से वापस लौटा था। बताया गया है कि दोनों ही वहां मजदूरी का काम करते थे।

 

यह भी पढ़ें

MoHFW के दो विशेषज्ञों का बड़ा दावा, इस महीने तक खत्म होगा Coronavirus in India

दोनों बाप—बेटे में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए। एहतियात के तौर पर प्रशासन की ओर से दोनों को कुशीनगर के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया। यहां दोनों ने नियमों की धज्जियां उड़ा दी। दोनों की वहां से भाग खड़े हुए और अपने गांव पहुंच गए।

यहां भी पढ़ें: Love Story: 2 बच्चों के पिता से कर बैठीं प्यार, समाज ने सताया तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, उसके बाद…

मुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR

यहां दोनों बिल्कुल उनमुक्त होकर खुमते रहे। इस दौरान उन्होंने कईं लोगों से मुलाकात की। इस बात का पता चलते ही प्रशासन के होश उड़ गए। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। दोनों को प्रशासन ने ढूंढ निकाला। इनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली गई है। गौरतलब है कि बिहार में अब तक कुल 4831 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। मधुबनी में 217 जबकि बेगुसराय में 262 कोरोना के मरीज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो