Love Story: 2 बच्चों के पिता से कर बैठीं प्यार, समाज ने सताया तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, उसके बाद...

Love Story: अंजाम की परवाह कर प्रेमी प्रेम नहीं करते, किसी को मंजिल मिल जाती है तो किसी के प्यार को समाज स्वीकार नहीं करता (Two Lovers Committed Suicide In Bokaro Jharkhand) (Bokaro News)...

 

By: Prateek

Published: 06 Jun 2020, 08:21 PM IST

बोकारो: 'प्यार' शब्द छोटा जरूर है लेकिन किसी के प्रति यदि यह भावना जाग जाए तो इंसान दिवाना हो जाता है। एक बार परवान चढ़ने के बाद प्यार दबाए नहीं दबता। अंजाम की परवाह कर प्रेमी प्रेम नहीं करते, किसी को मंजिल मिल जाती है तो किसी के प्यार को समाज स्वीकार नहीं करता। ऐसे ही समाज के ठुकराए प्रेमी जोड़े ने परेशान होकर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। प्रेमिका के प्राण पखेरू तो उड़ गए लेकिन पहले से शादीशुदा प्रेमी को निष्ठुर नियती ने दुनिया में दोहरी प्रताड़ना झेलने के लिए छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: जान बचाने के समय भी कर रहे चोरी,फिल्मी अंदाज में लाखों के गहने और नगदी लूटी

जी, हां कुछ ऐसा ही हुआ झारखंड के बोकारो जिले में जहां एक शादीशुदा व्यक्ति और उसकी प्रेमिका ने कीटनाशक खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। महिला की मौत हो गई जबकि प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात पर नाबालिग ने किया मां-बहन का मर्डर, पुलिस ने पकड़ा तो रोते हुए बताई दास्तां

मिली जानकारी के अनुसार चास थाना क्षेत्र के सोलागिडीह निवासी 20 वर्षीय रूबी खातून और पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के कांड्रा बस्ती का रहने वाला मंसूर अंसारी (26 वर्ष) पिछले चार साल से एक दूसरे से प्यार करते थे। प्रेमिका को इस बात का भान था कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। दोनों के दिल एक दूसरे से जुड़ चुके थे लेकिन उनके परिवार इससे राजी नहीं थे। परिवार की नाराजगी झेलते हुए दोनों लंबे समय से अलग कमरा लेकर साथ रह रहे थे।

यह भी पढ़ें: सब्जी बेचने को मजबूर हुईं मश्हूर तीरंदाज, प्रशासन की मदद से फिर चलेंगे तीर, पढ़ें संघर्ष की कहानी

 

Love Story: 2 बच्चों के पिता से कर बैठीं प्यार, समाज ने सताया तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, उसके बाद...

यहां भी लोगों के तानों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। दोनों इससे परेशान हो गए थे। अपने जान देने की इच्छा को शब्दों के सहारे कागज पर उकेर कर दोनों ने शुक्रवार को निकट के जंगल में जाकर कीटनाशक खा लिया। दोनों अपने कमरे की तरफ लौेट रहे थे कि उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। लोगों की मदद से उन्हें चास कस्बे के अस्पताल पहुंचाया गया। हालत खराब होने पर उन्हें सदर अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां युवती ने दम तोड़ दिया। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned