छोटी सी बात पर नाबालिग ने किया मां-बहन का मर्डर, पुलिस ने पकड़ा तो रोते हुए बताई दास्तां

इस घटना को क्यों अंजाम दिया पुलिस की ओर से इसका भी खुलासा किया गया (Deoghar News) है (Minor Killed Mother And Sister in Deoghar Jharkhand) (Jharkhand News) ...

By: Prateek

Published: 04 Jun 2020, 06:31 PM IST

देवघर: झारखंड के देवघर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मां और बेटी की हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड से जिले में सनसनी फैल गई। पुलिस की तत्परता से महज 10 घंटे में ही हत्या की गुत्थी सुलझ गई। हत्यारा कोई और नहीं महिला का नाबालिग बेटा था। उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया पुलिस की ओर से इसका भी खुलासा किया गया है।

 

यह भी पढ़ें: TIK TOK को लेकर कोर्ट ने कहा- 'अश्लील कल्चर बढ रहा, ऐप पर लगे लगाम', जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात देवघर जिले में गोपाल प्रसाद के कचहरी रोड स्थित घर में उनकी 46 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी और 22 वर्षीय बेटी भारती कुमारी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। शहर में यह खबर आग की तरह फैल गई। लोग दहशत में थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों मां—बेटी की खून से सनी लाशें फर्श पर पड़ी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।


यह भी पढ़ें: सब्जी बेचने को मजबूर हुईं मश्हूर तीरंदाज, प्रशासन की मदद से फिर चलेंगे तीर, पढ़ें संघर्ष की कहानी

घटना के बाद से ही गोपाल प्रसाद का नाबालिग बेटा जो कि इंटर का छात्र है, घर से फरार था। शक की सुई उसकी ओर घूमी। पुलिस को सूचना मिली कि वह जसीडीह में छिपा है। देवघर एसपी पीयूष पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया। नाबालिग युवक को पकड़ने के लिए टीम जसीडीह पहुंची। उसे निरूद्ध किया गया।

छोटी सी बात पर नाबालिग ने किया मां-बहन का मर्डर, पुलिस ने पकड़ा तो रोते हुए बताई दास्तां
जानकारी देते हुए देवघर एसपी पीयूष पांडेय IMAGE CREDIT:

यह भी पढ़ें: गर्भवती हथिनी के हत्यारों की सूचना देने वालों को मिलेगा 1 लाख रुपए, WhatsApp नंबर हुआ जारी

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह घबराकर रोने लगा। उसने कबूला कि मां और बहन का कत्ल उसी ने किया है। पुलिस ने उसके पास से हत्या के दौरान काम में लिया गया चाकू भी बरामद किया। आरोपी ने बताया कि आर्थिंक तंगी और घर में होने वाले क्लेश के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned