पेशी के बाद चीखीं मंजू वर्मा,बोली- क्या है मेरा कसूर,कोई बताएगा?

पेशी के बाद चीखीं मंजू वर्मा,बोली- क्या है मेरा कसूर,कोई बताएगा?

Prateek Saini | Publish: Dec, 01 2018 08:27:52 PM (IST) Begusarai, Begusarai, Bihar, India

इसी माह की 20 तारीख को उन्होंने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में सरेंडर किया था, यहां से कोर्ट ने उन्हें 1 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में बेगूसराय जेल भेज दिया था...

(बेगूसराय): आर्म्स ऐक्ट में आरोपी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने बेगूसराय के मंझौल अनुमंडल कोर्ट में पेशी के बाद चीखते हुए पूछा कि कोई तो मेरी गलती बताए। वह हथकड़ी में पति चंद्रशेखर वर्मा के साथ कोर्ट में पेशी के लिए लाई गई थीं।


अदालत में पेशी के बाद वह मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थीं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का नाम लेते हुए चीखा और पूछा कि कोई तो बताए कि मेरी गलती क्या है? उन्होंने कहा कि सीबीआई शेल्टर होम मामले की जांच कर रही है। दोषी पकड़े जा रहे हैं। लेकिन मेरी गलती क्या है,यह कौन बताएगा?


मंजू वर्मा जेल में रहते हुए काफी बदली हुई नज़र आ रही थीं उनके साथ पति चंद्रशेखर वर्मा भी कोर्ट में पेशी के लिए लाए गये थे। दोनों को हथकड़ी लगाकर पेशी के लिए लाया गया। पेशी के बाद दोनों जेल में वापस ले जाए गये।


बता दें पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को पति चंद्रशेखर वर्मा के बालिका गृह कांड के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर से रिश्तों के कारण इस्तीफा देना पड़ गया था। मंजू वर्मा को जदयू से भी निलंबित कर दिया गया है। इसके बाद से वह फरार चल रही थी। इसी माह की 20 तारीख को उन्होंने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में सरेंडर किया था। यहां से कोर्ट ने उन्हें 1 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में बेगूसराय जेल भेज दिया था।

Ad Block is Banned