scriptसीडी कांड पर बोलते हुए अचानक पुनिया ने जोगी कांग्रेस को बता दिया एक्स्ट्रा प्लेयर | Bemetara: CG congress in Bemetara | Patrika News
बेमेतरा

सीडी कांड पर बोलते हुए अचानक पुनिया ने जोगी कांग्रेस को बता दिया एक्स्ट्रा प्लेयर

सेक्स कांड की सीडी फर्जी है, यह बात बगैर किसी जांच के कही जा रही है। मामले में मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

बेमेतराNov 04, 2017 / 12:14 pm

Dakshi Sahu

bemetara
बेमेतरा. सेक्स कांड की सीडी फर्जी है, यह बात बगैर किसी जांच के कही जा रही है। मामले में मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए। सीबीआई जांच होने का दावा करने के साथ-साथ एसआईटी से जांच कराई जा रही है। आज भी कांग्रेस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश से कराए जाने की मांग पर अडिग है। यह बात छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया ने स्थानीय कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।
पत्रकार वार्ता को बीच में ही छोड़कर जाने से पहले पुनिया सवालों का जवाब देने की बजाए अपनी ही बात ज्यादा कहते नजर आए। उन्होंने कहा कि सीडी एक नमूना है। सरकार के कई मंत्री व उनके परिजन पर भी भ्रष्टाचार के दाग लगे हैं। एक प्रतिपक्ष होने के नाते हमारा दायित्व है कि भ्रष्ट आचारण को जनता के सामने लाएं।
गली-गली में अनबन की चर्चा
सीडी कांड में मंत्रियों की अनबन होने बाबत दिए गए रायपुर में बयान पर पूछे गए सवाल को पुनिया ने टालते हुए कहा कि रायपुर की गलियों में इस बात की चर्चा है, पर वे नाम नहीं बोलेंगे। उन्होंने जोगी कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि वे एक्स्ट्रा प्लेयर को गंभीरता से नहीं लेते।
उन्होंने कहा कि आज राज्य में अधिकार का हनन किया जा रहा है। आदिवासियों के वन अधिकार का हनन किया जा रहाहै। न पट्टा दिया जा रहा है और न ही वनेापज लेने में रुचि दिखाई जा रही है। मनरेगा में जहां गरीब और कम आय वालों को रोजगार दिया जाना था, वहां पर रोजगार देने की बजाए जीएसटी वसूल किया जा रहा है, वो भी 18 फीसदी की दर से।
वार्ता को अधूरा छोड़े
पत्रकार वार्ता के दौरान पीएल पुनिया अपनी बात कहने के बाद पत्रकारों के चंद सवालों का ही जवाब देकर पत्रकार वार्ता बीच में ही छोड़कर चले गए। इस दौरान मौजूद पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल से जब सवाल किया गया, तो वे भी प्रदेश प्रभारी के जाने की बात कहते हुए चलते बने। वार्ता के दौरान पूर्व विस नेता प्रतिपक्ष रविन्द्र चौबे भी मौजूद रहे।
कार्यकर्ता नाराज
पीएल पुनिया के प्रवास को देखते हुए बड़ी संख्या में जिलेभर के कांग्रेस कार्यकर्ता-पदाधिकारी कांग्रेस भवन में पहुंचे थे। लेकिन पुनिया कार्यकर्ताओं से मिलने की बजाए उनसे दूर ही रहे। अपनी बात कहने के लिए दूर-दूर से पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में प्रदेश प्रभारी की इस बेरुखी को लेकर खासी नाराजगी नजर आई।

Home / Bemetara / सीडी कांड पर बोलते हुए अचानक पुनिया ने जोगी कांग्रेस को बता दिया एक्स्ट्रा प्लेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो