scriptलोकार्पण के 50 दिन बाद भी भवन में पानी नहीं | Bemetara : Even after 50 days of opening building does not have water | Patrika News
बेमेतरा

लोकार्पण के 50 दिन बाद भी भवन में पानी नहीं

लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लोकार्पण के 50 दिन बाद भी पानी की व्यवस्था नहीं हो पाई है।

बेमेतराFeb 22, 2016 / 11:43 pm

Satya Narayan Shukla

Nawagarh beo building

Nawagarh beo building

बेमेतरा/नवागढ़. लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लोकार्पण के 50 दिन बाद भी पानी की व्यवस्था नहीं हो पाई है। जिसके कारण यहां पर शिफ्टिंग का कार्य नहीं हो पा रहा है। कार्यालय में पानी के लिए बोरखनन कौन कराएगा यह भी अभी तक तय नहीं है। यही नहीं निर्माण कार्य में भी व्यापक गड़बड़ी की गई है।

सीेएम ने किया लोकार्पण
ज्ञात हो कि 29 दिसंबर को गुरु घासीदास लोक महोत्सव में शामिल होने आए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के हाथों आधी-अधूरी सुविधाओं के साथ निर्मित विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय का लोकार्पण कराया गया था। लोकार्पण होने के 50 दिन पूरे होने के बाद भी भवन का उपयोग सुविधा के अभाव में शुरू नहीं हो पाया है।

नहीं दे सके जानकारी
पीडब्ल्यूडी में भर्राशाही का आलम यह है कि 9 जनवरी को ग्राम घोघरा में आयोजित जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में नवागढ़ विधानसभा की जर्जर सड़कों के संबंध में जानकारी मांगे जाने पर मौके पर उपस्थित अधिकारी ने जवाब देने की जगह तीन दिन का समय मांगा और 40 दिन बाद भी जवाब नहीं दे सके। इस विभाग के कई कार्य जांच के योग्य है।

पर हमने नहीं लिया
नवागढ़ बीईओ एमके भुआर्य का कहना है कि साजा व नवागढ़ में बने बीईओ कार्यालय में फर्क है। यहां न पानी है न नीचे टाइल्स लगा है। लोकार्पण कराने के बाद हैंडओवर के लिए पत्र मिला है, पर हमने नहीं लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो