अनोखा चोर, पहले घर में घुसकर सोने-चांदी के गहनों पर करता हाथ साफ, फिर सामान तोड़कर निकालता गुुस्सा

अनोखा चोर, पहले घर में घुसकर सोने-चांदी के गहनों पर करता हाथ साफ, फिर सामान तोड़कर निकालता गुुस्सा
अनोखा चोर, पहले घर में घुसकर सोने-चांदी के गहनों पर करता हाथ साफ, फिर सामान तोड़कर निकालता गुुस्सा

Dakshi Sahu | Updated: 23 Sep 2019, 04:04:13 PM (IST) Bemetara, Bemetara, Chhattisgarh, India

पुलिस के अनुसार बेमेतरा थानांतर्गत ग्राम चोरभ_ी निवासी गोपी साहू (21) पिता धनराज साहू को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने-चांदी के जेवरात समेत कुल 36 हजार रुपए के सामान को बरामद किया गया है।

बेमेतरा. सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के चार मामलों का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले भी एक प्रकरण में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस के अनुसार बेमेतरा थानांतर्गत ग्राम चोरभ_ी निवासी गोपी साहू (21) पिता धनराज साहू को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने-चांदी के जेवरात समेत कुल 36 हजार रुपए के सामान को बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अलग-अलग तिथि में क्षेत्र में चार चोरियां की है। जिसकी रिपोर्ट पीडि़तों ने दर्ज कराई है।

Read more: Breaking: मामा के घर घूमने गए चार साल के मासूम की तालाब किनारे मिली लाश, 12 घंटे से था लापता ....

मेडिकल स्टोर में की चोरी
आरोपी गोपी साहू ने 25 अगस्त को ग्राम ताला के मिडिल स्कूल में 4 आलमारी का ताला तोड़कर सामान अस्त-व्यस्त किया था और टेबल को तोड़ डाला था। वहीं 17 सितंबर की रात को ग्राम मटका में भानुप्रसाद यदु की मेडिकल स्टोर में चोरी की थी। इसके बाद 19 सितंबर की रात को ग्राम चोरभ_ी में कृपाराम साहू की दुकान में सामानों पर हाथ साफ किया था। फिर आरोपी गोपी साहू ने 21 सितंबर को ग्राम चोरभ_ी में बृजबाई साहू के घर सोने-चांदी के जेवर और नगदी चुरा लिए। जिसे पीडि़ता बृजबाई ने देख लिया और उसने तत्काल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Read more: 17 करोड़ के सरकारी BPO सेंटर में ताला, 130 युवा एक झटके में बेरोजगार, ये है CG में मुख्यमंत्री कौशल योजना का भयानक सच ....

अपराध स्वीकार किया
पूछताछ में आरोपी ने अपने सभी अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से सोने-चांदी के जेवरात 1 नग मंगल सूत्र (कीमत 10500 रुपए), 1 जोड़ी सोने का टाप्स (कीमत 8600 रुपए), 1 नग सोने की फुल्ली (कीमत 400 रुपए), 1 नग चांदी का करधन व चाबी रिंग (कीमत 1700 रुपए), 4 नग चाबी रिंग (कीमत 2200 रुपए), 1 जोडी चांदी का पैजप (कीमत 8900 रुपए), 1 जोडी चांदी का पायल (कीमत 2200 रुपए) एवं नगदी रकम 950 रुपए जबराद किया गया है। उक्त कार्रवाई में थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा, सउनि केएस नेताम, रेशम भास्कर, प्रधान आरक्षक मोहन साहू, देवनारायण तिवारी, आरक्षक पुरुषोत्तम कुंभकार, हेमंत वर्मा, महेन्द्र वर्मा, मुकेश सिंह, अशरफी खान शामिल थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned