scriptपत्नी को तमाचा मारने वाले पति की बाप-बेटे ने ऐसे की धुलाई, जिंदगी भर चप्पलों से खाएगा खौफ | Brother in law and father-in-law beaten with slippers and sticks | Patrika News

पत्नी को तमाचा मारने वाले पति की बाप-बेटे ने ऐसे की धुलाई, जिंदगी भर चप्पलों से खाएगा खौफ

locationबेमेतराPublished: Aug 22, 2018 11:54:59 pm

पत्नी को तमाचा मारने वाले पति की पत्नी के भाई और पिता ने मिलकर पिटाई कर दी। मामले में दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

Bemetara Crime news, husband and wife fighting in Bemetara, Dowry torture in Bemetara

बाप-बेटे ने चप्पल और डंडे कर दी दामाद की पिटाई

बेमेतरा. पत्नी को तमाचा मारने वाले पति की पत्नी के भाई और पिता ने मिलकर पिटाई कर दी। मामले में दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। थाने से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम बहेरा कुसमी में 20 अगस्त की रात 10 बजे कौशिक राम पारधी ने अपनी पत्नी सुरेखा बाई को गुस्से में आकर तमाचा जड़ दिया, जिसके बाद उसके घर के करीब स्थित ससुराल से ससुर गंगाराम पारधी व पत्नी के भाई परमानंद पारधी पहुंच गए और घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ-मुक्का, चप्पल और डंडे से कौशिक राम की पिटाई कर दी, जिससे उसके होंठ के कटने से खून निकलने लगा।
मायके आते ही शुरू कर दिया झगड़ा
पीडि़त के अनुसार, उसकी पत्नी सुरेखा अपने मायके से आई और उससे लड़ाई-झगड़ा करने लगी, जिससे गुस्से में आकर झापड़ मारने पर पत्नी चिल्लाई तो उसका भाई और पिता पहुंच गए और मारपीट कर उसे घायल कर दिया। कौशिक की रिपोर्ट पर गंगाराम व परमानंद के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 458 व 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
दहेज नहीं देने का ताना देते हुए की पिटाई
वहीं मामले में सुरेखा पारधी ने भी अपने पति कौशिक राम पारधी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है, जिसमें उसने बताया कि कौशिक उसका तीसरा पति है। 20 अगस्त की रात्रि करीबन 08-09 बजे कौशिक उसे शादी में कुछ नहीं लाने की बात कहते हुए विवाद कर घर के बाहर गली में गंदी-गंदी गाली और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ हाथ-मुक्का से मारपीट की और गला दबाने का प्रयास किया। वह जैसे-तैसे बची थी। जिसके बाद पति कौशिक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत पर कौशिक के खिलाफ धारा 294, 323 व 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो